वाराणसी : मोदी के खिलाफ ताल ठोंक सकती है प्रियंका, 29 अप्रैल को काल भैरव मंदिर में करेंगी पूजा

Apr 24 2019 12:30 PM
वाराणसी : मोदी के खिलाफ ताल ठोंक सकती है प्रियंका, 29 अप्रैल को काल भैरव मंदिर में करेंगी पूजा

वाराणसी : खबर है कि वाराणसी से प्रधानमंत्री और भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कड़ी टक्कर दे सकती है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 29 अप्रैल को वह वाराणसी पहुंचेंगी और काल भैरव मंदिर में पूजा-पाठ कर बाबा का आशीर्वाद लेंगी. बात दें कि29 अप्रैल वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन करने की आखिरी तारीख है, इसलिए यह कयास लगाए जा रहे हैं कि 29 अप्रैल को काल भैरव की पूजा के बाद वह नामाकंन भी दाखिल कर सकती है. 

फ़िलहाल इस बात की जानकारी भी सामने आ चुकी है कि काल भैरव मंदिर में प्रियंका गांधी के पूजा अर्चना की सूचना प्रदान कर दी गई है. बता दें कि इससे पहले प्रियंका खुद पीएम मोदी को टक्कर देने के लिए वाराणसी से चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुकी है. हालांकि उनका कहना था कि वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर वह पार्टी पर फैसला छोड़ती है. 

पार्टी करेगी सलाह मशविरा...

प्रियंका द्वारा वाराणसी सीट से चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने एक बयान पर कहा कि उन्होंने खुद ही इस बारे में साफ कर दिया है कि अगर पार्टी उनसे कहती है तो वह जरूर लड़ेंगी और जल्द ही पार्टी इस बारे में फैसला ले लेंगी. बताया जा रहा है कि अब कांग्रेस पार्टी इस बारे में अन्य लोगों के साथ सलाह के बाद अपना फैसला करेगी.

नामांकन भरते ही गंभीर बने 'चौकीदार', साथ ही दिल्ली के सबसे अमीर उम्मीदवार

मंगलवार को हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद, आज बड़ा फैसला लेंगे उदित राज

यूपी के खीरी में आज जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे सनी देओल, बीजेपी ने दिया टिकिट