योगी सरकार पर प्रियंका वाड्रा का हमला, कहा- सीएम के कहने पर पुलिस ने की बर्बर कार्रवाई
योगी सरकार पर प्रियंका वाड्रा का हमला, कहा- सीएम के कहने पर पुलिस ने की बर्बर कार्रवाई
Share:

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश सरकार आम लोगों का उत्पीड़न करने का इल्जाम लगाया है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज यूपी की गवर्नर आनंदी बेन पटेल से मुलाकात कर सीएए-एनआरसी का विरोध कर रहे लोगों पर की गई पुलिस कार्रवाई की न्यायिक जांच की मांग की है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज लखनऊ में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ बोलने पर उत्तर प्रदेश सरकार की कार्रवाई बर्बर है. उन्होंने कहा कि यूपी की पुलिस सीएम योगी आदित्यनाथ के बदला लेने वाले बयान पर कार्य कर रही है. प्रियंका ने इस दौरान अरेस्ट किए गए युवाओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं की रिहाई की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने बगैर किसी अदालती कार्रवाई के सपंत्तियों को सील करने की प्रक्रिया पर भी रोक लगाने की मांग की.

इससे पहले यूपी कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल ने गवर्नर आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की. कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने गवर्नर से राज्य में सीएए-एनआरसी के खिलाफ हुए प्रदर्शनों के दौरान पुलिस की बर्बरता की न्यायिक जांच कराने के लिए कहा है. कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल की गवर्नर से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इसमें उन्होंने इल्जाम लगाया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बदला लेने की बात कही थी. इसके बाद ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने आम जनता के खिलाफ कार्रवाई की.

अमेरिका और तालिबान के बीच हुआ सीजफायर समझौता, एक हफ्ते तक हमला नहीं करेगा आतंकी संगठन

नागरिकता प्रदर्शन के दौरान लगे ‘ला इलाहा इल्लल्लाह’ के नारे, शशि थरूर के ट्वीट पर मचे बवाल

मोदी सरकार के खिलाफ ममता बनर्जी ने फूंका बिगुल, पुरुलिया रैली में किया बड़ा ऐलान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -