मोदी सरकार के खिलाफ ममता बनर्जी ने फूंका बिगुल, पुरुलिया रैली में किया बड़ा ऐलान
मोदी सरकार के खिलाफ ममता बनर्जी ने फूंका बिगुल, पुरुलिया रैली में किया बड़ा ऐलान
Share:

कोलकाता: नागरिकता संशोधन अधिनियम पर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. विपक्षी पार्टियां लगातार इस कानून को लेकर केंद्र सरकार पर हमला कर रही हैं. वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी लगातार इस कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों का नेतृत्व कर रही हैं. सोमवार को उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ पुरूलिया में आयोजित एक रैली को संबोधित किया.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को राजनीतिक पार्टियों और नागरिक संस्था समूहों से देशभर में भाजपा के खिलाफ हाथ मिलाने और उसे अलग-थलग करने का आग्रह किया. बनर्जी ने कहा है कि भाजपा देश के वैध नागरिकों की नागरिकता छीनने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) को लागू नहीं होने देंगी, जिसे पहले ही तृणमूल सरकार ने रोक रखा है.

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पुरुलिया शहर में अपना पांच किमी लंबा प्रदर्शन शुरू करने से पहले कहा कि भाजपा वैध नागरिकों की नागरिकता छीनने की कोशिश कर रही है. मैं हर किसी से भाजपा के खिलाफ हाथ मिलाने और हर जगह उसे अलग-थलग करने का आग्रह करती हूं. उन्होंने कहा कि जो भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहा है उसे राष्ट्र विरोधी करार दिया जा रहा है.

'DAWN के सीईओ ने किया था मेरा रेप', पढ़िए एक पुरुष की MeToo स्टोरी

Year ender news 2019: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे धमाकेदार ऑफर्स, जाने क्या है इनकी कीमत

दशक की सबसे डरावनी मूवीज ने जीता प्रशंसकों का दिल, हॉलीवुड की इन हॉरर फिल्मों से डरे दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -