आज ग़ाज़ियाबाद में रोड शो करेंगी प्रियंका, डॉली शर्मा के लिए मांगेंगी वोट
आज ग़ाज़ियाबाद में रोड शो करेंगी प्रियंका, डॉली शर्मा के लिए मांगेंगी वोट
Share:

गाजियाबाद: 2019 लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को होना है. ऐसे में चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है. भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के दिग्गज अपने-अपने उम्मीदवारों के प्रचार के लिए जी-जान से लगे हुए हैं. उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर पहले चरण में वोटिंग होने वाली है. इस क्रम में आज शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी डॉली शर्मा के समर्थन में प्रियंका गांधी वाड्रा एक रोड शो करेंगी. यह रोड शो गाजियाबाद के घंटाघर क्षेत्र से प्रारंभ होगा, जो विभिन्न रास्तों से होकर गुजरेगा.

राजनितिक पार्टियों के चंदे के लिए इलेक्टोरल बांड सही है या नहीं, आज SC में अहम सुनवाई

जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा घंटाघर स्थित शहीद भगत सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद जीटी रोड स्थित रमते राम रोड मोड़ से रोड शो आरंभ करेंगी. रमते राम रोड से डासना गेट, जटवाड़ा होते हुए मालीवाड़ा चौक पर उनका रोड शो ख़त्म होगा. पुलिस और एसपीजी ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए रोड शो का रूट सिमित कर दिया है. कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी गाजियाबाद में पहली दफा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेंगी, जिसे लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोरदार उत्साह है. 

चौकीदार के डर से ही देश छोड़कर भागे नीरव, मेहुल और माल्या - राजनाथ सिंह

कांग्रेस पार्टी ने अपने उम्मीदवार के तौर पर गाजियाबाद लोकसभा सीट से डॉली शर्मा को टिकट दिया है. वर्ष 2017 में उन्होंने महापौर के चुनाव लड़े थे, जिसमें भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा महापौर आशा शर्मा ने उन्हें मात दी थी. महापौर के चुनाव में डॉली शर्मा को 120,000 वोट मिले थे और वे दूसरे पायदान पर रही थीं. डॉली शर्मा के पिता नरेंद्र भारद्वाज कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हैं और उनके दादा भी कांग्रेसी रह चुके हैं. 

खबरें और भी:-

रामगोपाल यादव ने कहा, शिवपाल भाजपा के एजेंट, कांग्रेस की यूपी में नहीं कोई औकात

नितीश कुमार की जनसभा में बच्चों को दिए गए पैसे, भरी धुप में लगवाए गए नारे

लोकसभा चुनाव: आज यूपी फतह पर निकलेंगे पीएम मोदी, उत्तराखंड में भी भरेंगे हुंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -