रामगोपाल यादव ने कहा, शिवपाल भाजपा के एजेंट, कांग्रेस की यूपी में नहीं कोई औकात
रामगोपाल यादव ने कहा, शिवपाल भाजपा के एजेंट, कांग्रेस की यूपी में नहीं कोई औकात
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी जंग आरम्भ हो चुकी है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस के साथ अपने भाई शिवपाल यादव पर हमला बोला है. पहले चरण के मतदान से पहले उन्होंने मीडिया से बात लरते हुए देश के अगले प्रधानमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

रामगोपाल ने कहा है कि इस लोकसभा चुनाव में किसी को भी स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने वाला है. क्षेत्रीय दलों से ही देश का अगला प्रधानमंत्री निर्धारित होगा. प्रेस वालों से बातचीत में उन्होंने कहा है कि यूपी में कांग्रेस की कोई औकात नहीं है. कांग्रेस ने सपा-बसपा और रालोद गठबंधन से कोई पहल नहीं की, इसीलिए हमने कांग्रेस को गठबंधन से बाहर कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल अमेठी और रायबरेली तक ही सिमित है, इसीलिए सपा बसपा ने अमेठी रायबरेली लोकसभा सीट पर उम्मीदवार नहीं उतारे हैं. 

फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर चाचा शिवपाल यादव के साथ बेटे अक्षय यादव के चुनावी मुकाबले पर उन्होंने कहा है कि फिरोजाबाद में शिवपाल यादव का कोई प्रभाव नहीं है. अपने भाई शिवपाल को भाजपा का एजेंट करार देते हुए उन्होंने कहा है कि उनकी स्थिति एक निर्दलीय प्रत्याशी जैसे होगी. शिवपाल यादव पर निशान साधते हुए रामगोपाल ने कहा है कि शिवपाल भाजपा से पूछकर यूपी में अपने उम्मीदवार घोषित कर रहे हैं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: आज यूपी फतह पर निकलेंगे पीएम मोदी, उत्तराखंड में भी भरेंगे हुंकार

हलफनामे में हुआ बड़ा खुलासा, इतने करोड़ की है राहुल गाँधी की संपत्ति

वायनाड लोकसभा सीट: राहुल गाँधी के रोड शो में दिखे हरे झंडे, जानिए क्या है इसके पीछे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -