नितीश कुमार की जनसभा में बच्चों को दिए गए पैसे, भरी धुप में लगवाए गए नारे
नितीश कुमार की जनसभा में बच्चों को दिए गए पैसे, भरी धुप में लगवाए गए नारे
Share:

मुंगेर : जमुई संसदीय क्षेत्र से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) उम्मीदवार चिराग पासवान के समर्थन में वोट करने की अपील करने पहुंचे बिहार के सीएम नीतीश कुमार की चुनावी सभा में एक हैरान करने वाला मामला देखने को मिला. यहां पचास-पचास रुपये देकर सैकड़ों छोटे छोटे बच्चों के हाथ में पार्टी का झंडा, टोपी और बैनर थमाकर सभास्थल के पास दौड़ और नारे लगवाए गए. वहीं जब उन बच्चों से इसके संबंध में पूछा गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था.

जमुई संसदीय क्षेत्र के मुंगेर जिला में पड़ने वाले तारापुर के आरएस कॉलेज मैदान में गुरुवार को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए चुनावी सभा का आयोजन किया गया था. बिहार के सीएम नीतीश कुमार एनडीए के पक्ष में मतदान करने के आग्रह के लिए जनता को संबोधित करने पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में तारापुर से आए करीब सैकड़ों बच्चे लोजपा का झंडा, बैनर और टोपी लेकर मैदान के चक्कर और नारे लगाते दिखाई दिए.

वहीं जब बच्चों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमें 50-50 रुपये देकर पार्टी झंडा के साथ और टोपी लगाकर घूमने के लिए कहा गया है. जब उनसे सबाल किया गया कि आपको किसने बुलाया है और किसने पैसे दिए गए हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए किसी ने शकुनी चौधरी का तो किसी ने मेवालाल चौधरी का नाम बताया.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: आज यूपी फतह पर निकलेंगे पीएम मोदी, उत्तराखंड में भी भरेंगे हुंकार

हलफनामे में हुआ बड़ा खुलासा, इतने करोड़ की है राहुल गाँधी की संपत्ति

वायनाड लोकसभा सीट: राहुल गाँधी के रोड शो में दिखे हरे झंडे, जानिए क्या है इसके पीछे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -