चौकीदार के डर से ही देश छोड़कर भागे नीरव, मेहुल और माल्या - राजनाथ सिंह
चौकीदार के डर से ही देश छोड़कर भागे नीरव, मेहुल और माल्या - राजनाथ सिंह
Share:

बुलंदशहर : 2019 लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए धुआंधार प्रचार करने में जुटे केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने बुलंदशहर की एक रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. राजनाथ सिंह ने कहा है कि, 'नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चोकसी ने उस समय तक भारत नहीं छोड़ा जब तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी.

राजनाथ सिंह ने कहा कि जब इन लोगों ने देखा कि कांग्रेस सरकार सत्ता से बाहर हो गई है और एक नया 'चौकीदार' आया है, एक 'चौकन्ना' (अलर्ट) चौकीदार तो वह भारत से भागकर दूसरे देश में जाकर बस गए. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि वर्तमान की सत्तासीन सरकार जिस स्तर पर कार्य कर रही है, उस लिहाज से हम जल्द ही वित्तीय स्थिति में दुनिया भर में पांचवें स्थान पर होंगे. उन्होंने कहा है कि भारत किसी एक क्षेत्र में नहीं बल्कि प्रत्येक क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है. 

राजनाथ सिंह ने कहा है कि देश की प्रगति का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि 2014 में जब भाजपा की सरकार बनी थी, तो यहां पर सिर्फ 2 मोबाइल फैक्ट्री थी, किन्तु अब 101 फैक्ट्री हैं. सबसे सस्‍ता इंटरनेट भारत में मिल रहा है. राजनाथ सिंह ने कहा है कि पीएम मोदी खुद को चौकीदार बताते हैं फिर भी लोग उन्हें अपशब्द बोलते हैं. क्या हमने कभी अपशब्दों का इस्तेमाल किया है. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: आज यूपी फतह पर निकलेंगे पीएम मोदी, उत्तराखंड में भी भरेंगे हुंकार

हलफनामे में हुआ बड़ा खुलासा, इतने करोड़ की है राहुल गाँधी की संपत्ति

वायनाड लोकसभा सीट: राहुल गाँधी के रोड शो में दिखे हरे झंडे, जानिए क्या है इसके पीछे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -