फर्जी निकली प्रियंका की वाहनों की सूची, 1000 बसों के नाम पर थमा दी स्कूटर-ऑटो की लिस्ट

लखनऊ: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को भेजी गई 1000 बसों की लिस्ट में बड़ा फर्जीवाड़ा निकल कर सामने आया है. प्रियंका द्वारा भेजी गई बसों की लिस्ट में स्कूटर, आटो रिक्शा और तिपहिया वाहनों के साथ एंबुलेंस का नंबर शामिल है. परिवहन विभाग के एप्प द्वारा इसकी पुष्टि की गई है.

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी द्वारा भेजी गई लिस्ट में जिन वाहनों के नंबर दिए गए हैं, उसमें ज्यादातर ब्लैकलिस्टेड है। इस लिस्ट में स्कूटर, आटो रिक्शा और तिपहिया वाहनों तक के नंबर शामिल हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा श्रमिकों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही हैं. कोरोना संकट की घड़ी में ओछी राजनीति करने की जगह कांग्रेस को सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में सहयोग करना चाहिए.

सड़क एवं परिवहन मंत्रालय की 'वाहन' वेबसाइट पर प्रियंका वाड्रा द्वारा जारी लिस्ट में से एक गाड़ी के नंबर को 'Vehicle Registration Status' विकल्प में जाकर चेक किया गया। इसमें गाड़ी क्रमांक UP-83-T-1006 बजाज ऑटो लिमिटेड की एक तिपहिया गाड़ी है। स्पष्ट लिखा है कि ये एक ऑटो रिक्शा है, जो फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के मोहम्मद इरशाद के नाम पर रजिस्टर्ड है। इसका इंश्योरेंस भी नहीं है।

गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम ममता से साधा संपर्क, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

इस राज्य में लॉकडाउन के बीच धान की फसल का बंपर उत्पादन

क्या इस राज्य के भारतीय नागरिक लौट पाएंगे स्वदेश ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -