प्रियंका को हुआ डेंगू, अस्पताल में भर्ती
प्रियंका को हुआ डेंगू, अस्पताल में भर्ती
Share:

नई दिल्ली: देश की गाँधी परिवार की सदस्य प्रियंका रोबर्ट वाड्रा डेंगू से पीड़ित हैं, वे इस समय नई दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं, वह अपना इलाज़ करवा रही हैं, अस्पताल प्रशासन के मुताबिक़ प्रियंका गाँधी 23 अगस्त को अस्पताल में भर्ती हुई थी. इस सिलसिले में अस्पताल प्रशासन के हवाले से भी खबर आई हैं चेयरमैन डीएस राणा (बोर्ड ऑफ़ मैनेजमेंट) ने, 'कहा कि पहले प्रियंका को बुखार था.बाद में जांच में पता चला कि वह डेंगू से भी पीड़ित हैं' प्रियंका को 23 अगस्त की शाम को अस्पताल में लाया गया था,जहां उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था.

जब डीएस राणा से  प्रियंका गाँधी के स्वास्थ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे उनके स्वास्थ में सुधार हो रहा हैं. वैसे आम तौर पर गाँधी परिवार को गंगराम अस्पताल में ही इलाज़ करवाते देखा गया हैं. प्रियंका से पहले उनकी माँ और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी भी सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं. 

उल्लेखनीय हैं कि इस साल अब तक देश कि राजधानी दिल्ली में करीब 657 डेंगू पीड़ित मरीजों कि पुष्टि की जा चुकी हैं. इनमे 325 मरीज दिल्ली के हैं,और 332 मरीज अन्य राज्यों के हैं.इन सब मरीजों का दिल्ली के ही विभिन्न अस्पतालों में इलाज़ हुआ हैं.

 

विश्व मच्छर दिवस : खतरनाक बीमारी के लिए जिम्मेदार है महिलाएं

कपूर करता है डेंगू के मच्छरों से बचाव

स्वाइन फ्लू से बचने के कुछ घरेलू उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -