प्रियंका गांधी ने साधा BJP पर निशाना, कहा- '20000 करोड़ का नया संसद कॉरिडोर...'
प्रियंका गांधी ने साधा BJP पर निशाना, कहा- '20000 करोड़ का नया संसद कॉरिडोर...'
Share:

नई दिल्ली: इस समय किसान आंदोलन चल रहा है। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि दिल्ली की सीमाओं पर पिछले 12 दिन से किसान डटे हुए हैं। अपने आंदोलन में किसानों की सीधी मांग यह है कि, 'केंद्र की मोदी सरकार कृषि कानूनों को वापस ले।' वहीं अब बात करें सरकार की तो वह कानून वापस लेने के लिए तैयार ही नहीं है। इस समय बीजेपी की सरकारें किसान हितैषी होने का दावा कर रही हैं लेकिन प्रियंका गांधी को यह रास नहीं आया है और उन्होंने इसे गलत बताया है।

जी दरअसल हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में किसानों के बकाया गन्ना भुगतान का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी की सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, "बीजेपी सरकार के पास 20,000 करोड़ का नया संसद महल और 16,000 करोड़ का पीएम के लिए स्पेशल जहाज खरीदने का पैसा है। लेकिन यूपी के गन्ना किसानों को 14000 करोड़ भुगतान कराने का पैसा नहीं है। 2017 से गन्ने का मूल्य नहीं बढ़ा है। यह सरकार केवल अरबपतियों के बारे में सोचती है।"

उन्होंने यह भी कहा है कि, 'पीएम मोदी और सीएम योगी अपने भाषणों में किसानों के लिए बड़ी बड़ी बातें करते रहते हैं। खुद को किसानों का मसीहा बताते हैं, लेकिन उसी योगी सरकार में 2017 से गन्ने का मूल्य तक नहीं बढ़ा है। ऐसे में सवाल यह है कि दिल्ली में बॉर्डर पर डटे किसान या फिर देश के किसी अन्य हिस्से में बैठे किसान बीजेपी की सरकारों के दावे और वादे पर कैसे विश्वास करें?' इस तरह प्रियंका गांधी ने बीजेपी को निशाने पर लिया है।

पटना के लोगों के लिए खुशखबरी, अब शादी में शामिल हो सकते हैं इतने लोग

केन्या मूर ने शेयर की अपनी डेट की यादें

पुष्पम प्रिया चौधरी ने शेयर किया 'ओ बेटा जी' वीडियो, कहा- 'दो नकली नेताओं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -