केन्या मूर ने शेयर की अपनी डेट की यादें
केन्या मूर ने शेयर की अपनी डेट की यादें
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और रैपर केन्या मूर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और है, दरअसल इस बार उनकी चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी खुद की एक डेट थी जिसका अनुभव उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

वेंडी विलियम्स शो में 49 वर्षीय रियलिटी स्टार ने कहा कि "मैं एक बार कान्ये वेस्ट के साथ बाहर गई थी। वह कहती रही "यह एक आपदा थी।" "किसी तरह हम उनके घर जा रहे थे।" जंहा अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा "मैं खो गई थी, उसने मुझे अकेला छोड़ दिया, मैं बस पांच मिनट के लिए वहाँ  थी, मैंने चारों ओर घूमते हुए पूरे घर को देखा। उसके घर में जब मैंने शोर मचाया, तो वह टीवी पर कुछ देख रहा था। और उसके बाद में वाहन से बाहर निकल गई! जितना मैं उससे प्यार करती हूं, लेकिन यह उसके लिए सिर्फ पागलपन की बात थी। "उन्होंने मुझे अपनी रैली में एक वेश्या कहा और दस साल बाद फिर मुझे अकेला छोड़ दिया। मैं तुम्हारे बारे में बात नहीं करती। लेकिन जब भी कोई इस बारें में मुझसे पूछता है तो में अपने आप को रोक नहीं पाती हूँ।

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि  "यह वही है जो नशीले लोगों के साथ रहते हैं, आप किसी के साथ 2 साल तक रहते  हैं, मैंने चुना" "मैं देख सकती हूँ कि वह ट्रम्प से प्यार क्यों करता है। ऐसी चीजें हैं जो ट्रम्प कहते हैं और मुझे पसंद है।

सोफी टर्नर ने शेयर की अपनी गर्भावस्थ की फोटोज

प्रियंका चोपड़ा ने रिलीज से पहले की गैल गैडोट की वंडर वुमन 1984 की प्रशंसा

रिलीज हुआ प्रियंका की फिल्म 'We Can Be Heroes' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -