प्रियंका के साथ हुई अश्लील हरकत...यह देखिये
प्रियंका के साथ हुई अश्लील हरकत...यह देखिये
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के जरिए दुनिया भर में नाम कमा रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. अपने रिलीज के चौथे हफ्ते में ही फिल्म वर्ल्डवाइड 12 करोड़ डॉलर यानी तकरीबन 774 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. बॉलीवुड कि देसी गर्ल ने प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने पूर्व में एक बार फिर से अपनी बादशाहत कायम करने में कामयाब रही है. अभी हाल ही में प्रियंका हमे पेरिस में भी मस्ती के मूड में नजर आई है.

अपने इन फोटोज में वह अठखेलियां करती हुई नजर आ रही है. अब अपनी पूर्व की फिल्म 'बेवॉच' के बाद एक बार फिर से हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी नई हॉलीवुड की फिल्म में नजर आ रही है जिसका नाम है 'इंजट इट रोमाटिंक'. जी हां खबरो के मुताबिक पता चला है कि, फिल्म बेवॉच से हालीवुड में अपनी धाक जमा चुकी बॉलीवुड के देशी गर्ल अब इन दिनों अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'इंजट इट रोमाटिंक' की तैयारियों में लगी हैं.

इस फिल्म में वे एक योगदूत का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन भी साथ नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि ये फिल्म वैसे तो एक रोमाटिंक फिल्म है लेकिन इसमें कॉमेडी का भी तड़का है. फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है. आप भी देखिये उनकी यह तस्वीरें. अभी कुछ समय पहले ही अपने एक बयान में प्रियंका ने कहा है कि, वह सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर कभी घबराती नहीं और उन्हें नहीं लगता कि लड़की होने के नाते कोई भी उनकी आवाज़ को दबा सकता है.  

शूटिंग के दौरान Oops Moment से बाल बाल बची प्रियंका चोपड़ा

 

'माँ' का हाथ थामे नजर आए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -