प्रियंका के इस हॉट लुक को देखकर आपकी भी नजरे नहीं हटेंगी
प्रियंका के इस हॉट लुक को देखकर आपकी भी नजरे नहीं हटेंगी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से दूर अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी चल रही है. प्रियंका ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तो अपनी सफलता का पर्चम लहरा लिया है और अब हॉलीवुड में भी जल्द ही बड़ी सफलता हासिल कर लेंगी. प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'क्वांटिको सीजन-3' की शूटिंग कर रही है. इसी बीच प्रियंका ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है. इस फोटोशूट में प्रियंका बेहद ही हॉट लग रही है. उन्होंने रेड कलर की एक सेक्सी सी ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस में प्रियंका का हॉट फिगर नजर आ रहा है.

प्रियंका ने ये फोटोशूट हार्पर बाजार मैगज़ीन के लिए करवाया है. प्रियंका ने इस फोटोशूट की सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. फैंस उनकी सभी फोटोज को खूब पसंद कर रहे है साथ ये सारी ही फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है. प्रियंका ने रेड ड्रेस में जो फोटो शेयर की है इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'क्या तुम मेरे वैलेंटाइन बनोगे.'

प्रियंका की सभी फोटोज तारीफे काबिल है, हर फोटो में उन्होंने स्टाइलिश ड्रेस पहनी है जिसमे उनका डिफरेंट लुक नजर आ रहा है. प्रियंका का हर ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. प्रियंका के इंटस्टाग्राम पर 21 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है. आप भी देखिये प्रियंका की ये खूबसरत फोटोज.

Pari Trailer : उल्टी लटकती हुई चुड़ैल बनी अनुष्का देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

भंसाली के कारण नहीं हो पाएगी छह साल तक दीपिका और रणवीर की शादी

अब इस फिल्म में रंग लाएगी कंगना और राजकुमार की जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -