अब इस फिल्म में रंग लाएगी कंगना और राजकुमार की जोड़ी
अब इस फिल्म में रंग लाएगी कंगना और राजकुमार की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जल्द ही राजकुमार राव के साथ एक और फिल्म में नजर आने वाली है. राजकुमार और कंगना की जोड़ी फिल्म क्वीन में नजर आई थी. और अब जल्द ही दोनों की जोड़ी एक बार फिर एकता कपूर की एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में नजर आएगी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि एकता और राजकुमार जल्दी ही एक थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनेंगे. इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी कर रहे है. इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो जाएगी.

फ़िलहाल दोनों ही स्टार्स अपनी आने वाली फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. लेकिन जैसे ही इनकी फिल्म का शूटिंग शेड्यूल खत्म होगा फिर कंगना और राजकुमार इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो जब राजकुमार ने फिल्म की स्क्रिप्ट पड़ी वैसे ही उन्होंने तुरंत इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी थी.

आपको बता दे इन दिनों राजकुमार राव अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावला लीड रोल में नजर आएंगे. वही कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में कंगना झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाएगी.

प्रिया के फैंस के लिए गुड न्यूज़, हिंदी में भी आया उनके सॉन्ग का वीडियो

48 साल की उम्र में भी क़ायम हैं मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस की हॉटनेस

ये है बॉलीवुड के सबसे लम्बे किसिंग सीन जिनके आगे हॉलीवुड भी है फेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -