प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में दी निक जोनस के भाई को जन्मदिन की बधाई
प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में दी निक जोनस के भाई को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के परिवार को बहुत प्यार करती हैं. वह हॉलीवुड स्टार और निक के भाई जो जोनस की पत्नी सोफी टर्नर की अच्छी दोस्त हैं और इसी के साथ वह केविन जोनस के साथ भी बहुत अच्छे से रहती हैं. ऐसे में बीते कल प्रियंका ने केविन जोनस के 32वें बर्थ डे पर उन्हें शुभकामनाएं दी और उन्होंने केविन और निक की थ्रो बैक फोटो शेयर की और लिखा, ''मेरा भाई जिसका मैं हमेशा सपोर्ट करूंगी. हैप्पी बर्थ डे केविन जोनस. उम्मीद है कि तुम्हारे लिए ये साल सबसे बेहतरीन साबित होगा. लव यू.''

आप सभी को बता दें कि ये तस्वीर प्रियंका की शादी की है. औरइस तस्वीर को पिछले साल जयपुर में लिया गया था. वहीं प्रियंका की जोनस के साथ दो वेडिंग सेरेमनी हुई थी जिसमें हिंदू और क्रिश्चन परंपरा से शादी हुई थी जो सभी को खूब पसंद आई थी. वहीं अब बात करें प्रियंका के काम कि तो वह आखिरी बार फिल्म दि स्काई इज पिंक में नजर आई थी. वहीं इस फिल्म के साथ ही प्रियंका ने तीन साल बाद बॉलीवुड में कमबैक किया था लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई.

वहीं उनके साथ इस फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सर्राफ जैसे सितारे भी नजर आए थे और इस फिल्म में प्रियंका ने जायरा की मां की भूमिका निभाई थी. इसी के साथ इन दिनों प्रियंका एक और प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं और इस फिल्म में अमेरिकन इंडियन स्टार मिंडी कलिंग भी नजर आने वाली हैं.

पहले बहुत सीधी-सादी थी यह एक्ट्रेस, अब सेक्सी क्लीवेज दिखाकर लूट रही है महफ़िल

इस हसीना को रंग की वजह से कसे जाते थे तंज, अब अपनी किस्मत आजमाएगी एक्टिंग की दुनिया में...

फोटोज लेने के लिए तापसी पन्नू की कार के सामने आया कैमरामैन , अभिनेत्री बोली " मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना "

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -