पहले बहुत सीधी-सादी थी यह एक्ट्रेस, अब अपनी अदाओं लूट रही है महफ़िल
पहले बहुत सीधी-सादी थी यह एक्ट्रेस, अब अपनी अदाओं लूट रही है महफ़िल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम जानवर ने हाल ही में अपने नए लुक से आग लगा दी है. वह अपनी हॉटनेस से सभी को हैरान कर देती हैं. वैसे अगर आप पूनम के इंस्टाग्राम को देखेंगे तो आपको उनके कई सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिलेंगे जो आपके दिल को छू लेंगे. पूनम का अकाउंट उनके बोल्डनेस से भरा पड़ा है. लोग उनके नए और लेटेस्ट सेक्सी लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

फिलहाल हम आपके लिए उनकी लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं जो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को शेयर कर पूनम ने लिखा है Good Afternoon yaarooo ज़रूरी नही हमेशा बुरे कर्मों की वजह से हीदर्द सहने को मिले कई बार, हद से ज़्यादा अच्छे होने की भी क़ीमत चुकानी पड़ती है. इसमें वह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए दिखाई दे रहीं हैं. पूनम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मोहरा फिल्म से की और इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी नजर आए थे. वहीं वह मात्रा कुछ ही गिनी चुनी फिल्में हैं जिनमे नजर आईं हैं. वहीं अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बना ली लेकिन उस समय वह बहुत अलग थीं और अब वह बहुत बदल चुकीं हैं.

उस समय उस फिल्म का एक गाना था 'ना कजरे की धार ना मोतियों के हार ना कोई किया श्रृंगार फिर भी कितनी सुंदर हो' इस गाने के कारण पूनम को लोग आज तक पसंद करते हैं. इस गाने में पूनम बिना किसी मेकअप के भी काफी सुंदर नजर आईं थीं लेकिन अब वह बहुत बदल चुकीं हैं. पूनम हमेशा ही हॉट ड्रेस में फोटोशूट कराती रहती है, लेकिन इस बार उन्होंने हॉटनेस की सभी हदें पार कर दी हैं.

इस हसीना को रंग की वजह से कसे जाते थे तंज, अब अपनी किस्मत आजमाएगी एक्टिंग की दुनिया में...

फोटोज लेने के लिए तापसी पन्नू की कार के सामने आया कैमरामैन , अभिनेत्री बोली " मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना "

सेक्‍स वर्कर का रोल निभा चुकी है शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -