समंदर के बीच पर पति की बाँहों में बाहें डालें नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा
समंदर के बीच पर पति की बाँहों में बाहें डालें नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ खूबसूरत फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने पति निक जोनस संग कुछ फोटोज साझा की हैं। ये फोटोज उनके न्यू ईयर के सेलिब्रेशन की है। तस्वीरों से साफ है कि प्रियंका ने  पूरे विश्व से दूर निक के साथ इस स्पेशल मौके को बढ़ी की खूबसूरती के साथ मनाया है।

पहली तस्वीर में प्रियंका समंदर के मध्य निक जोनस के साथ रोमांटिक मूड में नज़र आ रहीं है। वह निक की बाहों में लिपटी हुई दिखाई दें रहीं है। लुक की बात करें तो प्रियंका पिंक ड्रेस में नज़र आ रही है। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बन से कंप्लीट किया है। वहीं निक फ्लोरल प्रिंट शर्ट में दिखाई दे रहे है। वहीं दूसरी फोटो में प्रियंका बिकिनी पहने सनबाथ लेती हुई नज़र आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक अन्य फोटो में प्रियंका सेल्फी ले रही हैं जबकि उनके बगल में निक बैठे हुए दिखाई दे रहें है। पीसी ने फोटोज के साथ लोकेशन में हैवेन (स्वर्ग) लिखा। इतना ही नहीं जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया-'अपने दोस्तों और परिवार के प्रति बहुत आभारी हूं। ये सेलिब्रेशन की लाइफ है। हैप्पी न्यू ईयर।'

पर्पल कलर की ड्रेस में इंटरनेट पर आग लगा रही रिहाना

जल्द ही OTT पर रिलीज़ की जाएगी मार्वल की ‘Eternals’

अब भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है टॉम हॉलैंड की मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -