जल्द ही OTT पर रिलीज़ की जाएगी मार्वल की ‘Eternals’
जल्द ही OTT पर रिलीज़ की जाएगी मार्वल की ‘Eternals’
Share:

वर्ष 2021 की सबसे बड़ी हॉलीवुड मूवी मार्वल की ‘Eternals’  जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने वाली थी. इस मूवी को मार्वल यूनिवर्स की एक बड़ी और स्पेशल मूवी कहा जा रहा है क्योंकि इस फिल्म के उपरांत मार्वल की दुनिया अब नए तरीके से दर्शकों के सामने आ जाएगी. इस मूवी को लेकर इंडिया में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था. अब जो भी मार्वल (Marvel Studios) के फैन इस मूवी को थिएटर जाकर नहीं देख पाए उनके लिए खुशखबरी सामने आई है.

मार्वल की ‘इटरनल्स’ इसी माह यानी कि 12 जनवरी 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाने वाली है. ये मूवी बीते वर्ष दीवाली पर अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और रजनीकांत की ‘अन्नाथे’ के साथ रिलीज कर दी  गई थी. इस मूवी में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2 बड़ी भारतीय के होने के बावजूद ठीक ठाक व्यवसाय कर लिया था. इसने तकरीबन 37.12 करोड़ का कारोबार किया था. उस वक्त तुरंत ही सिनेमाघर खुले उस हिसाब से किसी विदेशी मूवी का  इंडिया में ऐसा व्यवसाय करना बुरा नहीं था.

कई भाषाओं में होगी उपलब्ध ये हॉलीवुड फिल्म: एंजेलिना जोली और सलमा हायक स्टारर मूवी ‘इटरनल्स’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी स्ट्रीम की जाने वाली है. अब फिर से सिनेमाघरों पर लगी पाबंदियों के उपरांत एक बार फिर कई मूवी OTT प्लेटफॉर्म्स की ओर रुख  कर रही है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस साल कई बड़ी सीरीज और मूवी रिलीज की जाने वाली है. जिनमें से शेफाली शाह-कीर्ति कुल्हारी की ‘ह्यूमन’ और अजय देवगन की पहली वेब सीरीज ‘रुद्र’ भी है. आने वाले दिनों में कई और फिल्मों की ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज का एलान कर सकते है.

किम कार्दशियन की वजह से कम हुई इस अपराधी की सजा

हॉलीवुड की ये सिंगर हुई वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

गुलाब प्रिंट वाली ड्रेस में Dua lipa ने बिखेरा अपना जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -