इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, खुद किया खुलासा
इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, खुद किया खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता कमल हासन की बड़ी बेटी श्रुति हासन का ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब राउंड किया, जिसमें उन्होंने प्रशंसक के एक सवाल का जवाब देते हुए ये कन्फर्म किया। बता दें कि श्रुति आजकल 'सलार 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। ऐसे में श्रुति हासन लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। स्वयं को काम में व्यस्त भी रख रही हैं।

इस दौरान श्रुति से प्रशंसक ने पूछा- आपका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? इसपर श्रुति हासन ने कहा- मुझे इस तरह के सवालों का जवाब देना वैसे तो पसंद नहीं है। लेकिन मैं आप लोगों को बता दूं कि मैं सिंगल हूं और मिंगल अभी कुछ समय के लिए नहीं होना चाहती हूं। मैं काम कर रही हूं और लाइफ को एन्जॉय भी।

बता दें कि श्रुति हासन, बहुत वक़्त से शांतनू हजारिका को डेट कर रही थीं। दोनों ने साथ में शिफ्ट भी कर लिया था। यानी की दोनों लिवइन में रह रहे थे। साथ में दोनों 4 वर्षों तक लिवइन में रहे, मगर जब श्रुति ने शांतनू को शादी करने के लिए कहा तो वो पीछे हट गए। पहले तो वो श्रुति के इस सवाल को इग्नोर करते रहे। फिर बाद में शादी करने से मना कर दिया। श्रुति ने भी जिंदगी में मूवऑन करने का सोचा। शांतनू को छोड़ वो भी आगे बढ़ गईं। अब वो जिंदगी में बहुत खुश हैं तथा एन्जॉय कर रही हैं।

जब शूटिंग के दौरान रोने लगे थे सलमान खान, जानिए क्यों?

सुपरस्टार यश की फिल्म में हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी का लोगों ने उड़ाया मजाक, आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -