कान्स में छाया मल्लिका शेरावत का लुक, ऋचा चड्ढा ने की तारीफ
कान्स में छाया मल्लिका शेरावत का लुक, ऋचा चड्ढा ने की तारीफ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा जल्द ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई देगी। कान्स में फैशन को लेकर ऋचा ने कहा कि उन्हें मल्लिका शेरावत के लुक आज भी बेस्ट लगते हैं। ऋचा चड्ढा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' का कान्स 2024 में प्रीमियर होना है। इसके लिए ऋचा भी कान्स के रेड कारपेट पर दिखाई देने वाली हैं।

कान्स को फिल्मों ही नहीं फैशन के लिए भी जाना जाता है। इस वर्ष ऐश्वर्या राय बच्चन एवं कियारा अडवाणी जैसी अभिनेत्रियां कान्स के रेड कारपेट पर नजर आई। कान्स में भारतीय स्टार्स के फैशन पर बात करते हुए ऋचा ने कहा कि उन्हें आजतक दो भारतीय अभिनेत्रियों के कान्स लुक बेस्ट लगते हैं। ऋचा ने बताया कि नंदिता दास को कुछ वर्ष पहले कान्स की ज्यूरी में बुलाया गया, तो वो एक सिंपल साड़ी में पहुंचीं। उनका ये सिंपल लुक ही कमाल था।

ऋचा ने दूसरा नाम मल्लिका शेरावत का लिया। उन्होंने मल्लिका के रेड कान्स लुक्स की खूब प्रशंसा भी की। ऋचा ने कहा कि उस वक़्त मल्लिका को बहुत आलोचना झेलनी पड़ी तथा मजाक उड़ाया गया। लेकिन उनकी 15 वर्ष पुरानी तस्वीरें दिखाती हैं कि वो शानदार नजर आ रही थीं। उन्हें पता था वो क्या प्रोजेक्ट कर रही हैं। ऋचा ने कहा- उन्हें अपनी बॉडी एवं फिटनेस का पूरा यूज करना आता था। उन्होंने अपना एक पर्सोना क्रिएट किया था'। मल्लिका कई बार कान्स के रेड कारपेट पर जलवा बिखेर चुकी हैं। उन्हें कई बार इन लुक्स के लिए ट्रोल किया गया। लेकिन वो निरंतर लोगों को सरप्राइज करती रही हैं।

Cannes 2024 में भारत को मिली बड़ी जीत, इस फिल्म ने जीता अवॉर्ड

शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, मलाइका अरोड़ा को सताई चिंता, दी ये सलाह

'हीरामंडी' में शरमिन सहगल को काम देने को लेकर संजय लीला भंसाली ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -