'पैपराजी को पैसे देकर फोटोज के लिए बुलाती हैं जाह्नवी कपूर?' खुद किया ये खुलासा
'पैपराजी को पैसे देकर फोटोज के लिए बुलाती हैं जाह्नवी कपूर?' खुद किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आजकल अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेस माही' के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रही हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते जाह्नवी ने बताया कि क्या वो पैपराजी को पैसे देकर या कॉल करके फोटोज के लिए बुलाती हैं। जाह्नवी ने कहा- इत्तेफाक से पैपराजी को यदि मेरी गाड़ी नजर आ जाती है तो वो मुझे फॉलो करते हैं। इंसान और एक्टर पर निर्भर करता है कि वो पैपराजी को कितनी बार बुला रहे हैं।

पैपराजी को हर फोटो का पैसा मिलता है। और प्रत्येक सेलिब्रिटी का राशन कार्ड जैसा होता है। इनकी पिक्चर इतने में बिकेगी। यदि सेलेब का प्राइस अधिक होता है तो वो स्वयं पहुंच जाते हैं और नहीं होता तो उन्हें बुलाया जाता है। बुलाने पर कई बार वो लोग पहुंचते हैं तथा कई बार नहीं पहुंचते। फिल्म के प्रमोशन्स के लिए मैं अबतक लगभग 25-30 फ्लाइट्स ले चुकी हूं। उन्हें बुलाया गया मेरी फोटोज के लिए, मगर वो लोग एयरपोर्ट पर सिर्फ 4-5 बारी आए।

जिम के बाहर मैंने पैपराजी से रिक्वेस्ट की कि मेरे जिम के बाहर आना बंद करिए प्लीज। तथा उन्होंने मेरी बात मान ली। अब वो मेरे जिम के बाहर नहीं आते हैं। मैं नहीं चाहती कि वो लोग मुझे मेरे जिम के टाइट कपड़ों में देखें। तथा जब वो लोग आते थे मेरे जिम के बाहर तो बोलते थे कि जानबूझकर ये टाइट कपड़े पहनकर ये दिखना चाह रही है। मेरे जिम के बाहर मत आओ, क्योंकि मैं नहीं बुलाती थी उनको। और मैंने जब इंकार किया तो वो लोग जिम के बाहर नहीं आ रहे हैं तथा मैं बहुत खुश हूं इस बात को लेकर।

कान्स में छाया मल्लिका शेरावत का लुक, ऋचा चड्ढा ने की तारीफ

Cannes 2024 में भारत को मिली बड़ी जीत, इस फिल्म ने जीता अवॉर्ड

शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, मलाइका अरोड़ा को सताई चिंता, दी ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -