बचपन में हर बात पर न बोल देती थी प्रियंका, निकनेम से भी थी नफरत
बचपन में हर बात पर न बोल देती थी प्रियंका, निकनेम से भी थी नफरत
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 'द अनुपम खेर' शो में अपने लाइफ सीक्रेट्स का खुलासा किया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शो में कहा है कि वह बचपन में खूब बिगड़ैल और जिद्दी हुआ करती थीं. प्रियंका ने कहा है कि उन्हें ना शब्द अच्छा लगता था. वह हर बात को ना बोल दिया करती थी. प्रियंका चोपड़ा की मां उनपर रिवर्स साइकलॉजी का उपयोग किया करती थी. प्रियंका हर बात के लिए इसलिए ना बोल देती थीं जिससे वह पॉवरफुल महसूस कर पाए. प्रियंका चोपड़ा की आदतों को सुधारने के लिए पैरेंट्स ने उन्हें हॉस्टल भेजा गया था. 

प्रियंका चोपड़ा ने 'द अनुपम खेर शो' में कहा था कि वह बहुत बोलती थीं जिस वजह से उनके घर वालों ने उनका नाम मिठ्ठू दिया गया था. प्रियंका  को उनका यह निकनेम बहुत ही खबरब लगता था. प्रियंका चोपड़ा ने शो में यह तक कह बोल दिया था कि कौन अपने बच्चे का नाम मिठ्ठू रखता है भला. प्रियंका ने बताया कि उन्हें बाद में पता लगा था कि तोते को मिठ्ठू बोलते है और उनका यह नाम इसलिए रखा गया है क्योंकि वह बोलती बोला करती थी. 

प्रियंका चोपड़ा ने  कहा है कि वह साइंस स्टूडेंट थीं लेकिन उन्हें इंजीनियर बनाना चाहती थी. प्रियंका के माता-पिता डॉक्टर थे इसके बावजूद उन्हें डॉक्टर नहीं बनना था क्योंकि उन्हें खून देखकर चक्कर आने लगते थे. प्रियंका चोपड़ा ने इसी के साथ अपने एक और लाइफ सीक्रेट को शेयर किया कि उन्हें पहाड़ बहुत पसंद हैं. उनकी मां उन्हें माउटेन गोट बुलाती थीं. 

ग्रीन कार्पेट पर प्रियंका ने लगाई खूबसूरती से आग, वायरल हुई तस्वीरें

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए नज़र आई ये अदाकारा

VIDEO: 'मेट्रिक्स' के प्रीमियर में अपनी ही ड्रेस में उलझी ये एक्ट्रेस, प्रियंका ने की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -