जब बॉलीवुड की गोरी मिली हॉलीवुड की गोरी से...
जब बॉलीवुड की गोरी मिली हॉलीवुड की गोरी से...
Share:

जी हाँ, जनाब ऐसा लगता है की जैसे बॉलीवुड की चुलबुली व देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के सितारे इन दिनों बुलंदी पर है, तभी तो आये दिन प्रियंका के बारे में कोई ना कोई बड़ी खबर हॉलीवुड से आती रहती है. अब इसी कड़ी में एक और नई खबर आई है जिसमे देशी गर्ल प्रियंका के नाम एक और कारनामा जुड़ गया है. जी हाँ जिस प्रकार से पूर्व में उनके बारे में पता चला था कि, प्रियंका चोपड़ा को दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला के रूप में चुना गया है.

दरअसल पिछले दिनों सोशल मीडिया नेटवर्क Buzznet ने एक सर्वे कराया. इस सर्वे में प्रियंका को दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला के रूप में चुना गया था. तथा देखा जाए तो पिछले कई दिनों से प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में बिजी रहीं. फिल्म रिलीज होने के बाद अब वे न्यूयॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

हाल ही में प्रियंका हॉलीवुड सुपरस्टार निकोल किडमैन और सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ मस्ती भरे पल बिताती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इन मशहूर इंटरनेशनल शख्सियतों के साथ गुजारे समय के अपने अनुभव साझा किए. उन्होंने लिखा, "खूबसूरत महिलाओं निकोल किडमैन, केट मारा, केंडल जेनर, केरी रसेल के साथ न्यूयार्क में एक खुशनुमा दोपहर." 

आनंद के जबरा फैन हुए शाहरुख़...

श्रीदेवी व बोनी के बीच 3 माह तक वनवास का कारण रहा यह...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -