श्रीदेवी व बोनी के बीच 3 माह तक वनवास का कारण रहा यह...
श्रीदेवी व बोनी के बीच 3 माह तक वनवास का कारण रहा यह...
Share:

जहान्वी व ख़ुशी की मॉम श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' जिसका के ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे की इस फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग संग सिरफिरे अभिनेता नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी का भी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल देखने को मिलने वाला है. तथा नवाजुद्दीन भी पूर्व में श्रीदेवी के बारे में यह कह चुके है की उन्हें कब से श्रीदेवी के साथ में काम करने  की इच्छा थी जो के कब के अब पूरी हो गई है. लेकिन क्या आपको श्रीदेवी व उनके पति बोनी कपूर  के बारे में एक अहम राज के बारे में पता  है की इन दोनों ने ही तीन माह तक एक दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं की थी.

जी हाँ जनाब पता चला है कि, वो तीन महीने तक अपने पति बोनी कपूर से सिर्फ गुड़ मॉर्निंग और गुड नाईट का शिष्टाचार दिखाने के अलावा किसी तरह की कोई बात नहीं करती थीं. यह सब कोई झगड़े के पीछे नहीं हुआ बल्कि इसके पीछे का कारण था श्रीदेवी की मैथड एक्टिंग की महिमा के चलते.

जी हाँ, श्रीदेवी ने कहा " ऐसा तीन महीने तक चला. तीन महीने हमारी कोई भी बात नहीं होती थी. मैं पूर्ण रूप से एक निर्देशक की अभिनेत्री होती हूं. मैंने पूरी तरह से निर्देशक के आगे अपनी परसनल लाइफ को त्याग कर सबकुछ डायरेक्टर के लिए अपना लिया था. सिर्फ डायरेक्टर की बात सुनती थी. उन्होंने बहुत ही शानदार काम किया है. आप फिल्म देखेंगे तो आपको समझ आ जाएगा." फिल्म में श्रीदेवी के साथ ही साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना ने भी कमाल का अभिनय किया है.    

5 साल बाद बड़े पर्दे पर निखरकर सामने आएगी हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी

पड़ोसी मुल्क से आया नया चेहरा, जो दिखेगा श्रीदेवी की आने वाली फिल्म 'मॉम' में

 

  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -