अपने हॉलीवुड शो में भारत के लोगों को प्रियंका ने बनाया 'आतंकवादी'

हॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं कोई ना कोई ऐसी वजह आ ही जाती है जिनकी वजह से उनका नाम मिडिया के सामने आ जाता है. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले से प्रियंका अपने हॉलीवुड शो 'क्वांटिको' सीजन 3 कि शूटिंग कर रही थी और अब उसका आखिरी एपिसोड भी आ गया है लेकिन उस एपिसोड ने प्रियंका को भारी मुसीबत में डाल दिया है . जी हाँ, प्रियंका के इस शो के आखिरी एपिसोड को देखते ही लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है और जमकर उन्हें ट्रोल करने में लग चुके हैं.

दरअसल में आखिरी एपिसोड में दिखाया गया है कि कुछ भारत के लोग मैनहट्टन में बॉम प्लांट कर रहे हैं लेकिन वह सारा इल्जाम अपने ऊपर नहीं बल्कि पाकिस्तान के ऊपर डालना चाहते हैं. जैसे ही यह एपिसोड ऑनएयर हुआ वैसे ही लोग प्रियंका पर भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे, खरी-खोटी सुनाने लगे. लोगों का कहना है कि इस एपिसोड में भारत के लोगों को जो काम करते हुए दिखाया गया है उससे भारत के लोगों कि छवि बिगड़ सकती है और सभी की नजरों में वह गिर सकते हैं.

भारत के लोग प्रियंका का हॉलीवुड शो 'क्वांटिको' इस वजह से देखते हैं कि प्रियंका एक भारतीय हैं और वह सभी की चहिति एक्ट्रेस है लेकिन प्रियंका ऐसा करेंगी ऐसी उम्मीद किसी को ना थी इसी वजह से सब उनपर भड़क रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'प्रियंका और क्वांटिको के मेकर्स दोनों को शर्म आनी चाहिए। भारतीयों को इस तरह से आतंकवादी दिखाना गलत है।' आपको ये भी पता ही होगा कि कुछ समय से प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड की वजह से सुर्ख़ियों में है.

'World Environment Day' पर दिया ने शेयर किया अपना लुक और दिया यह सन्देश

आपने नहीं देखा होगा इन Actresses का ये अंदाज़

सेक्सी, बोल्डनेस और हॉटनेस सबमे आगे है ये मॉडल

Most Popular

- Sponsored Advert -