'World Environment Day' पर दिया ने शेयर किया अपना लुक और दिया यह सन्देश
'World Environment Day' पर दिया ने शेयर किया अपना लुक और दिया यह सन्देश
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार होने वाली एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा अपने स्टाइल को लेकर बड़ी ही अपडेट रहती हैं. अपनी खूबसूरती और अपने लुक्स के लिए अक्सर वह चर्चाओं में बनी रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिया मिर्ज़ा बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' में नज़र आने वाली हैं. पिछले दिनों ही दिया ने अपने रेड ड्रेस वाले लुक को अपने सोशल नेटवर्क पर शेयर किया था. यह लुक दिया ने 'संजू' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जाने से पहले शेयर किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिया 'स्वच्छ भारत मिशन' के 'स्वच्छ साथी' की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. इसी के तहत दिया आज 'World Environment Day' पर प्लास्टिक का कम-से-कम उपयोग करने का सन्देश दे रही हैं. सोशल मीडिया पर प्लास्टिक के इस्तेमाल को रोकने के लिए एक कैंपेन चलाया जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड के कलाकार बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

ब्रांड एम्बेसडर होने के नाते उन्हें कई प्रोग्राम में हिस्से लेते हुए देखा जाता है और इसी दौरान वह स्वच्छता से जुड़ी कई मुहीम भी चलाती हैं.

'World Environment Day' के उपलक्ष में ही उन्होंने अपनी कुछ और तस्वीरों को भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह हरे-भरे वातावरण से घिरी हुई नज़र आ रही हैं. दिया के लुक के साथ उनकी पर्यावरण संरक्षण की पहल को भी काफी प्यार मिल रहा है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video:नहीं रही रणवीर सिंह की नानी

फिल्म 'SOTY 2' के सेट पर बड़ा हादसा, दुर्घटना से बचीं अनन्या पांडेय

B'Day Special : फिल्मों में हिट होते ही इस एक्ट्रेस ने रोक लिए कदम और कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -