सल्लू मियां नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ फिल्म करने को बेताब हैं प्रियंका

सल्लू मियां नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ फिल्म करने को बेताब हैं प्रियंका

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार थीं लेकिन अचानक ही उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला ले लिया जिसके बाद प्रियंका की खूब चर्चाएं हो रहीं थी. इस फिल्म के जरिए प्रियंका और सलमान पूरे 11 साल बाद साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले थे लेकिन प्रियंका के फिल्म से दूरियां बनाने के बाद सलमान के साथ उनके रिश्ते में खटास आ गई थी. सल्लू मियां तो इन दिनों प्रियंका से खफा हैं लेकिन इसी बीच सलमान के को-एक्टर ने ये खुलासा किया है कि प्रियंका उनके साथ काम करना चाहती हैं.

अपने मंगेतर के साथ यूएस में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

हम बात कर रहे हैं मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जिन्होंने बताया कि प्रियंका उनके साथ काम करना चाहती हैं. सुनील जल्द ही डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में वो इस फिल्म के सॉन्ग लॉन्चिंग के मौके पर पहुंचे थे. विशाल से मीडिया ने पूछा कि वो दोबारा प्रियंका के साथ कब काम करने वाले हैं? इसके जवाब में विशाल ने कहा कि 'मैं और प्रियंका बहुत जल्द साथ काम करने वाले हैं स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.'

अपनी सासु माँ के डांस वीडियो पर बहु प्रियंका ने ऐसे किया रिएक्ट

इसी बीच सुनील ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि 'प्रियंका मेरे साथ काम करना चाहती हैं और हम एक दूसरे के साथ काम भी कर रहे हैं. ' इतना ही नहीं सुनील ने तो आगे ये तक कह दिया कि उम्मीद है कि अगले साल तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. आपको बता दें सुनील ग्रोवर की फिल्म पटाखा 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के अलावा सुनील सलमान के साथ फिल्म भारत में भी नजर आने वाले हैं.

प्रियंका की पैंट और उनके बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

अक्टूबर नहीं बल्कि इस महीने होगी निक और प्रियंका की शादी

विरूष्का को पीछे छोड़ आगे निकले निक और प्रियंका

?