अक्टूबर नहीं बल्कि इस महीने होगी निक और प्रियंका की शादी
अक्टूबर नहीं बल्कि इस महीने होगी निक और प्रियंका की शादी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपने अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. प्रियंका ने 18 अगस्त को अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल घोषणा की थी. सगाई के बाद से ही निक और प्रियंका की शादी की चर्चाएं होना शुरू हो गई थी. अब तक ये कहा जा रहा था कि निक और प्रियंका इसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन हाल ही में मिली ख़बरों के अनुसार ये लव बर्ड्स इस साल शादी नहीं कर रहे हैं.

विरूष्का को पीछे छोड़ आगे निकले निक और प्रियंका

जी हां... फैंस को प्रियंका और निक की शादी का बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब उनका ये इंतजार और ज्यादा बढ़ जाएगा क्योकि निक और प्रियंका अगले साल शादी करेंगे. हालांकि उनकी शादी किस महीने होगी इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. सुनने में आया है कि दोनों अगले साल शादी करने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं. वैसे निक और प्रियंका के परिवार ने तो शादी के बारे में बातचीत करना शुरू कर दी है. इस कपल ने अपनी शादी के लिए वेन्यू भी फाइनल कर लिया है. खबरों के अनुसार प्रियंका और निक हवाई में अपने परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी करेंगे.

अपने मंगेतर के साथ यूएस में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने अपनी सगाई के बाद मुंबई में ही रिश्तेदार और बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. हाल ही में दोनों यूएस में फिर साथ स्पॉट हुए थे. इस दौरान प्रियंका काफी ज्यादा खुश नजर आ रहीं थीं और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. प्रियंका ने दो दिन पहले ही अपनी इंस्टा स्टोरी से निक की फोटो शेयर कर उसके साथ किस का इमोजी भी लगाया था.

बॉलीवुड अपडेट...

अपनी सासु माँ के डांस वीडियो पर बहु प्रियंका ने ऐसे किया रिएक्ट

इस वीडियो के माध्यम से निक जोनस ने समेटी अपनी पुरानी यादें

शादी के बाद निक प्रियंका को नहीं करने देंगे यह काम..!!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -