प्रियंका की तर्ज पर बहन परिणीति ने भी शादी को लेकर लिया ऐसा फैसला
प्रियंका की तर्ज पर बहन परिणीति ने भी शादी को लेकर लिया ऐसा फैसला
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी अपनी एक्टिंग के दम पर खास पहचान बना ली है. परिणीति जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ में नजर आने वाली हैं और इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन को लेकर बेहद व्यस्त चल रही हैं. केसरी फिल्म को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकि है लेकिन परिणीति इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान परिणीति ने मीडिया से अपनी खास बात चीत में अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा किया है.

दरअसल जब इवेंट में परिणिती से उनकी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को लेकर सवाल किया गया तो इसका उन्होने बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब दिया. परिणिती ने जवाब देते हुए बताया कि, 'प्रियंका ने 36 साल की उम्र में शादी कर ली और वह जल्दबाजी में शादी के बंधन में बंध गई. अब, मेरे पास भी इसके लिए छह साल हैं.' इतना ही नहीं परिणिती ने शादी को लेकर यह भी कहा कि, 'फिलहाल उनके दिमाग मे शादी करने की कोई योजना नहीं है. यह सब तब होना चाहिए जब मैं इसके लिए खुद को तैयार पाउंगी.'

परिणीति ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'इस बारे में फिलहाल वह कुछ नहीं सोच रही हैं.' जब से प्रियंका चोपड़ा की शादी हुई है तब से ही यह कयास लगाए जा रहे थें कि प्रियंका की शादी के बाद परिणिती निर्देशक चरित देसाई से शादी कर सकती हैं. हालांकि अब तक उनकी शादी को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है और अब तो परिणीति ने भी कह दिया कि उनकी शादी में वक्त है. बता दें फिल्म केसरी 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

प्रेग्नेंसी के कारण ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस तो दिया करारा जवाब, कहा- 'मैं करीना कपूर नहीं...'

पानीपत के लिए संजय दत्त कर रहे हैं इतनी मेहनत...

उर्वशी रौतेला ने मटकाई अपनी सेक्सी कमर, देखते ही घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -