प्रियंका ने शेयर की 17 साल पुरानी तस्वीर, ऋतिक रोशन ने किया यह कमेंट
प्रियंका ने शेयर की 17 साल पुरानी तस्वीर, ऋतिक रोशन ने किया यह कमेंट
Share:

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड का भी जाना-माना नाम बन चुकीं हैं। लोग प्रियंका को जमकर प्यार देते हैं और वह है भी ऐसी अदाकरा जिन्हे प्यार मिले। वह अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पुराने दिनों को भी याद करती हैं। अब इसी क्रम में प्रियंका चोपड़ा की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया है।

 

उन्होंने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस फोटो में प्रियंका का लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि ये कई साल पुरानी फोटो है। इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने बताया है कि, 'ये तस्वीर तब की है जब वह 17 साल की थीं।' आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ जैकेट पहनी हुई है और वह मुस्कुराती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है, ‘लीन मीन एंड ऑल ऑफ 17!’ वैसे जैसे ही प्रियंका के इस फोटो को लारा दत्ता और दीया मिर्जा ने देखा तो दोनों ने कमेंट कर लिखा, ‘मुझे ये लड़की याद है।’

वहीँ उनके अलावा कैटरीना ने दिल की इमोजी कमेंट की हैं। इसके अलावा अभिनेता ऋतिक रोशन ने कमेंट में ‘स्वीट’ लिखकर अपनी बात रखी है। अब प्रियंका के कई फैंस भी इस पर तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो साल 2000 में जब प्रियंका चोपड़ा ने ‘मिस वर्ल्ड’ खिताब जीता था, उसी साल दीया मिर्जा ने मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स बनीं थीं।

गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते नजर आईं करीना कपूर खान

अली गोनी के बिना बुरा हुआ जैस्मिन भसीन का हाल, फोटो शेयर कर डेडिकेट किया ये गाना

राजस्थान के 16 जिलों में फैला बर्ड फ्लू, दुर्लभ पक्षी ब्लैक स्टार्क की मौत के बाद जयपुर Zoo बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -