अली गोनी के बिना बुरा हुआ जैस्मिन भसीन का हाल, फोटो शेयर कर डेडिकेट किया ये गाना
अली गोनी के बिना बुरा हुआ जैस्मिन भसीन का हाल, फोटो शेयर कर डेडिकेट किया ये गाना
Share:

लोकप्रिय टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर से हाल ही में जैस्मिन भसीन का पता कट चूका है। घर से बेघर होने के पश्चात् जैस्मिन भसीन बस अली गोनी की बातें कर रही हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने बताया है कि वो अली गोनी से इसी वर्ष शादी कर लेंगी। वहीं अब जैस्मिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी को बता कर दिया है कि अली गोनी के बिना एक पल भी रह पाना उनके लिए बहुत कठिन है। जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ ली गई एक खूबसूरत सी तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

वही इस फोटो को साझा करते हुए जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के लिए अक्षय कुमार की मूवी 'केसरी' का सांग 'वे माही' गाना डेडिकेट किया है। जैस्मिन भसीन ने लिखा है, 'जिथे वे तू चलना ऐ माही...मैं तेरे पीछे पीछे चलना..तू जी सकती नहीं...मैं जी सकता नहीं कोई दूसरी मैं सरता रखता नहीं...तुम्हारी बहुत याद आ रही है अली...।

जैस्मिन भसीन के इविक्शन की सुचना सुनकर अली गोनी को हार्ट अटैक पड़ा था। जिसके तत्काल पश्चात् सलमान खान ने घरवालों से उनका पंप मंगवाया था। वहीं सलमान खान ने अली गोनी को हिम्मत ना हारने की बता कही थी। वहीं जैस्मिन भसीन ने 'बिग बॉस 14' के घर की दहलीज लांघने से पूर्व उनसे प्रॉमिस लिया है कि वो ही इस शो को जीतेंगे। जैस्मिन भसीन के इविक्शन के चलते अली गोनी बहुत भावुक हो गए थे। वहीं सभी घरवाले भी अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए थे। शो के होस्ट सलमान खान भी इस के चलते बहुत भावुक हो गए थे। वहीं कई स्थान पर जैस्मिन भसीन के कमबैक की कई जानकारी सामने आ रही है, किन्तु आपको बता दें कि अभिनेत्री इस शो में वापसी नहीं करेंगी।

BB14 से बाहर आकर रुबीना पर बरसी जैस्मिन, राखी को बताया ड्रामेबाज

BB14 PROMO: फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, कहा- 'गलती हो गई कैप्टन बनके'

राखी सावंत की माँ को है इस बात का पछतावा, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -