प्रियंका की खूबसूरती को इस तरह निहारते रहे पति निक जोनस
प्रियंका की खूबसूरती को इस तरह निहारते रहे पति निक जोनस
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी शानदार अदाकारी के जरिए खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो पोस्ट कर चर्चाओं में आ जाती हैं.हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जो दिखने में बेहद ही रोचक है. इस बार प्रियंका ने अपने पति निक जोनास के साथ एक बेहद शानदार फोटो शेयर की है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं निक प्रियंका की तरह बड़े ही प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल हाल ही में निक और प्रियंका देसी गर्ल की हॉलीवुड फिल्म isn't it romantic की स्पेशल स्क्रीनिंग में गए थे. इस दौरान प्रियंका मीडिया के सामने फोटो क्लिक करवा रही हैं और पास में खड़े निक जोनास की नजरें उन्हीं पर टिकी हुई है. दोनों ही इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रहे है. फोटो इतनी शानदार है कि प्रियंका चोपड़ा खुद को भी इसे फैन्स के संग शेयर करने से रह नहीं सकी.

इस फोटो को शेयर कर प्रियंका ने अपने फैंस को एक सलाह दी. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, 'ऐसे शख्स को ढूंढो जो आपको ऐसे देख सकता हो...' अब इस तस्वीर पर फैंस के तारीफों भरे कमेंट आ रहे हैं. अब तक प्रियंका और निक की इस तस्वीर को लाखों लोगों ने पसंद कर लिया हैं.

KISS DAY से एक दिन पहले ही सरेआम किस करते हुए नजर आए प्रियंका-निक

Isnt it romantic की स्पेशल स्क्रीनिंग में रोमांटिक हुए प्रियंका और निक

वैलेंटाइन डे से पहले प्रियंका को मिला इतना बड़ा गिफ्ट, ख़ुशी से झूम उठी देसी गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -