Isnt it romantic की स्पेशल स्क्रीनिंग में रोमांटिक हुए प्रियंका और निक
Isnt it romantic की स्पेशल स्क्रीनिंग में रोमांटिक हुए प्रियंका और निक
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों में सक्रीय है. जल्द ही उनकी तीसरी हॉलीवुड फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं. हम बात कर रे हैं फिल्म 'इज नॉट इट रोमांटिक' के बारे में जिसकी हाल ही में लॉस एंजेलिस में स्पेशल स्क्रीनिंग हुई है. आपको बता दें प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमा लिया हैं.

उनकी तीसरी हॉलीवुड फिल्म 'इज नॉट इट रोमांटिक' एक अमेरिकन-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट है. प्रियंका की ये फिल्म 13 फरवरी को रिलीज़ होने वाली हैं और साथ ही ये फिल्म भारत में नेटफ्ल‍िक्स पर 28 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म रिलीज़ से पहले स्क्रीनिंग हुई जिसमे प्रियंका और निक साथ में पहुंचे थे. इस दौरान ये कपल बेहद खूबसूरत नजर आया. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आई है जिसमे दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों ने सभी के सामने किस भी किया था.

इस फिल्म में प्रियंका के साथ-साथ राबेल विल्सन, लियाम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अमेरिका और कनाडा में फिल्म पहले ही यानी 13 फरवरी को रिलीज हो जाएगी. आपको बता दें इस फिल्म में राबेल विल्सन न्यूयॉर्क बेस्ड एक आर्किटेक्ट की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही इस फिल्म में प्रियंका एक योगा ट्रेनर इसाबेला का किरदार निभा रही है. भले ही प्रियंका फिल्म के ट्रेलर में बहुत कम समय के लिए दिखाई दी हो लेकिन फिल्म में वो रोमांस करती दिखेंगी.

मिस्र की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा हिंदी रीमेक, बोनी कपूर करेंगे निर्देशन

कार्दशियन बहनों ने ब्लैक ड्रेस में करवाया सेक्सी फोटोशूट

ड्वेन जॉनसन को मिला था ऑस्कर 2019 होस्ट करने का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -