'प्रियंका चोपड़ा' ने अपने पति के बारें में खोला गहरा राज, जानकर निक बिल्कुल नही कर पाएंगे भरोसा
'प्रियंका चोपड़ा' ने अपने पति के बारें में खोला गहरा राज, जानकर निक बिल्कुल नही कर पाएंगे भरोसा
Share:

बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा प्रियंका चोपड़ा 'द स्काई इज पिंक' फिल्म का प्रमोशन करने के लिए भारत आई हुई हैं. प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद यह पहली फिल्म है. प्रियंका और निक की शादी बीते साल दिसंबर में हुई थी. शादी के बाद यह दोनों कई मौके पर एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नजर आए. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म प्रमोशन के दौरान ऐसी बात कह दी जिसे जानकर निक को बिल्कुल भी भरोसा नही होगा.

रिलीज़ हुआ फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर, बेहद खतरनाक लुक में नज़र आ रहे सैफ अली खान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'द स्काई इज पिकं' के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने निक और अपने रिश्ते के बारे में बात की. प्रियंका ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका और निक का रिश्ता शादी के बाद कैसा है. प्रियंका ने कहा- 'निक ऐसे व्यक्ति हैं जिससे पहले मैं किसी भी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिली. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने ऐसे व्यक्ति से शादी की है जो मेरे पिता अशोक चोपड़ा की परछाई है.'प्रियंका ने आगे कहा- 'मैं अपनी शादी को अपने माता-पिता की शादी से रिलेट कर सकती हूं. उन दोनों ने एक दूसरे को बराबरी का हक दिया, सम्मान दिया और प्रशंसा की. मेरी और निक की शादी भी ठीक वैसी ही है. निक हर चीज में मुझे आगे रखते हैं. हर सुबह उठकर यह अच्छा लगता है कि कोई है जो खुद से पहले आपके अहमित देता है.

ये एक्टर था काऊब्वॉय के नाम से मशहुर, 20 साल बाद सुंदरी को दे दिया था तलाक

निक जोनस का एक वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था जिसमें वह प्रियंका को वीडियो कॉल करते हुए नजर आए थे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था. इस वीडियो में निक जोनस अपने प्रशंसकों से मिलते हुई नजर आए थे. वीडियो में निक के हाथ में फोन था जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे. यह वीडियो उस वक्त आया था जब प्रियंका को भारत आए हुए चंद घंटे ही हुए थे. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म की बात करें 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य किरदार में हैं. 'द स्काई इज पिंक' का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है. इस फिल्म का कुछ दिन पहले 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में प्रीमियर हुआ था. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और शोनाली बोस आदि मौजुद थे.

बॉलीवुड को अपनी ज़िंदगी के सफर का हिस्सा मानती है यह एक्ट्रेस

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुई बिग बी के नाम की घोषणा, सेलेब्स दे रहे बधाई

इस एक्ट्रेस के दमदार अभिनय के है सब कायल, 100 फिल्मों के बाद मिला नेशनल अवॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -