प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि रिज अहमद ने दक्षिण एशियाई कलाकारों को मौका दिया है
प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि रिज अहमद ने दक्षिण एशियाई कलाकारों को मौका दिया है
Share:

 

प्रियंका चोपड़ा अगले द मैट्रिक्स रिसेरेक्शन्स में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, और जब अभिनेत्री ने हॉलीवुड में अपना नाम बनाया है, तो उन्होंने हाल ही में मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में दक्षिण एशियाई प्रतिनिधित्व की कमी के बारे में बात की थी। भारत में सुपरस्टारडम हासिल करने के बाद, प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए स्वीकार किया कि यह आसान नहीं रहा है।

द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस में प्रियंका चोपड़ा की कास्टिंग उनके भारतीय प्रशंसकों के लिए एक खुशी का क्षण है, और अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज से पहले मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में पश्चिम में स्थानांतरित होने के बाद संभावनाओं की इच्छा व्यक्त की। प्रियंका ने उपलब्ध सीमित संभावनाओं पर अपना असंतोष व्यक्त करते हुए कहा, "मेरे पास वह हस्ती नहीं थी जो मेरे पास भारत में थी। एक युवा अभिनेता के रूप में, मैं हर बैठक में जाती थी और अवसरों की मांग करती थी।"

इसके अलावा, अभिनेत्री ने कहा कि हॉलीवुड में दक्षिण एशियाई प्रतिनिधित्व में एक प्रगतिशील बदलाव आया है, जिसका श्रेय वह मिंडी कलिंग, अजीज अंसारी, हसन मिन्हाज और रिज अहमद जैसे साथी कलाकारों के प्रयासों को देती है। "हम सभी ने बड़े पैमाने पर धक्का दिया और हमारे लिए दरवाजा खोल दिया गया है और हमने कहा है कि हम उस टेबल पर एक सीट चाहते हैं," वह अपने काम के माध्यम से भविष्य के कलाकारों के लिए एक अंतर बनाने के बारे में कहती हैं।

द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में सती का किरदार प्रियंका चोपड़ा निभाएंगी। कीनू रीव्स और कैरी-ऐनी मॉस फिल्म फ्रेंचाइजी की प्रतिष्ठित लीड में अभिनेत्री के साथ हैं। नील पैट्रिक हैरिस, जेसिका हेनविक, याह्या अब्दुल-मतीन II, जोनाथन ग्रॉफ़ और जैडा पिंकेट स्मिथ फिल्म के अन्य कलाकारों में शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

"ZERO: FEVER Part.3" और "ZERO: FEVER एपिलॉग" को बिलबोर्ड के चार्ट में जगह

अभिनेता हॉलैंड ने कहा कि वह स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए ऑस्कर पुरस्कार जीत सकता है

ब्रिटनी स्पीयर्स की संरक्षकता समाप्त होने के बाद, उनके पिता ने उसे अपनी कानूनी फीस का भुगतान करने के लिए कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -