"ZERO: FEVER Part.3" और "ZERO: FEVER एपिलॉग" को बिलबोर्ड के चार्ट में जगह
Share:

 

ATEEZ का 2021 में एक शानदार वर्ष था, जिसमें उनकी ट्रिपल EP रिलीज़ 'ZERO: FEVER Part.2,' 'ZERO: FEVER Part.3,' और 'ZERO: FEVER एपिलॉग' बिलबोर्ड सूची में सबसे ऊपर थी! वर्ष में दो सप्ताह से भी कम समय बचा है, बॉय बैंड अब वर्ष के लिए अपनी पहले से ही उल्लेखनीय सूची में एक और उपलब्धि जोड़ सकता है।

ATEEZ ने सितंबर में अपना आठवां EP, 'ZERO: FEVER Part.3' जारी किया, और यह 25 सितंबर को बिलबोर्ड 200 चार्ट पर समूह का पहला चार्ट बन गया। 'ZERO: FEVER Part.3' भी रैंकिंग में 42वें नंबर पर पहुंच गया जो और भी प्रभावशाली है यह देखते हुए कि यह सूची में कितना ऊंचा है।

ATEEZ अब चौथी पीढ़ी के केवल दो के-पॉप गायकों में से एक है जिसने सूची में एक और मील का पत्थर हासिल किया है। ENHYPEN के साथ वे केवल दो संगीतकार हैं, जिन्होंने इस साल बिलबोर्ड 200 सूची में शीर्ष 100 में कई एल्बम चार्ट बनाए हैं! उनका सबसे हालिया एल्बम, 'ज़ीरो: फीवर एपिलॉग', इस हफ्ते बिलबोर्ड 200 की सूची में 73 वें नंबर पर शुरू हुआ, जिसने यह उपलब्धि हासिल की।

यह दिलचस्प है कि ATEEZ ने केवल थोड़े समय के लिए अपने वर्तमान एल्बम का विज्ञापन किया और इसे खरीदने के लिए कोई आधिकारिक यू.एस. बेशक, ATINYs को समूह पर काफी गर्व है! ATEEZ की तारीफ की जानी चाहिए

अभिनेता हॉलैंड ने कहा कि वह स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए ऑस्कर पुरस्कार जीत सकता है

ब्रिटनी स्पीयर्स की संरक्षकता समाप्त होने के बाद, उनके पिता ने उसे अपनी कानूनी फीस का भुगतान करने के लिए कहा

निक जोनास के शॉपिंग स्किल पर प्रियंका चोपड़ा: "वह जानता है कि कैसे खरीदारी की जाती है"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -