विदेशी स्टार के साथ सीरियस रिलेशन में थी देसी गर्ल
विदेशी स्टार के साथ सीरियस रिलेशन में थी देसी गर्ल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा तो अब हॉलीवुड में भी अपनी कला का पर्चम लहरा चुकी है. पिछले कुछ समय से प्रियंका हॉलीवुड सीरीज क्वांटिको के सीजन-3 की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में ही रह रही है. हाल ही में प्रियंका ने पहली बार अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है. फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कई सारे खुलासे किये है. प्रियंका ने बताया कि काफी समय से वो सीरियस रिलेशनशिप में थी लेकिन पिछले साल से वो सिंगल है.

अब सवाल ये उठता है कि कौन है वो जिसके साथ प्रियंका रिलेशन में थी. प्रियंका ने बताया कि उनका ये रिलेशनशिप किसी भारतीय नहीं बल्कि एक अमेरिकन के साथ था. जी हाँ... प्रियंका ने बताया कि, अब तक उन्हें ऐसा कोई भी शख्स नहीं मिला है जिसके साथ वो अपनी जिंदगी गुजार सके. लेकिन प्रियंका अब भी ऐसे व्यक्ति की तलाश में लगी है जिसे देखते ही वो उस व्यक्ति के साथ आगे बढ़ने को तैयार हो जाए.

प्रियंका ने कहा कि, "मैं काफी लंबे समय बाद सिंगल हुई हूं. मुझे बहुत सारा अटेंशन मिलता है. लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि क्या किया जाए. हां मुझे ये सब पसंद है की मैं एक लड़की हूं." खैर अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि इस देसी गर्ल का दिल कोई विदेशी लड़का चुराता है या फिर कोई भारतीय ही प्रियंका को अपना बनाता है.

टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री

तेजी से वायरल हो रहीं है विराट की पत्नी की स्मोकिंग करते हुए तस्वीर

इस तस्वीर ने खोली फातिमा और कैटरिना के बीच लड़ाई की पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -