टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री
टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री
Share:

जिस तरह बॉलीवुड में सबके भाईजान सलमान खान सुपरस्टार है वैसे ही साउथ इंडस्ट्री का भी एक सलमान तमिल फिल्मो का सुपरस्टार है. हम बात कर रहे है सुपरस्टार दलकीर सलमान की. इन दिनों दलकीर की काफी चर्चाए हो रही है. और चर्चा हो भी क्यों ना दलकीर मलयालम फिल्मो में अपने अभिनय का शानदार परिचय देने के बाद बॉलीवुड में भी एंट्री लेने जा रहे है. जी हाँ... साउथ के इस सुपरस्टार सलमान की अब बॉलीवुड के सलमान से टक्कर होगी.

दलकीर सलमान साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कलाकार ममूटी के बेटे है. दलकीर बॉलीवुड में फिल्म 'कारवां' से डेब्यू करेंगे. और उनकी ये फिल्म इसी साल जून में रिलीज़ होगी. दलकीर ने अपने पिता की तर्ज पर फिल्मो में ही करियर बनाने का फैसला लिया था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'सेकंड शो' से की थी. इस फिल्म में दलकीर ने एक गैंगस्टर का किरदार निभाया था.

इस फिल्म में दलकीर की एक्टिंग की तारीफ समीक्षकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी की थी. खास बात तो ये है कि इस फिल्म के लिए दलकीर को बेस्ट न्यू कमर के अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था. 'उस्ताद होटल', 'थीवरम', 'पत्तम पोल', 'सललाह मोबाइल्स', 'नजान', 'चार्ली' , सोलो जैसी फिल्मे दलकीर के करियर की हिट फिल्मो में शामिल है. हर फिल्म में दलकीर अलग-अलग किरदारों में नजर आये है. अब देखना तो ये है कि बॉलीवुड में आकर दलकीर किस तरह अपनी अदाकारी से दर्शको का दिल जितने में कामयाब होते है.

सेल्फी लेने पर एक्ट्रेस ने तोडा फैन का मोबाइल फ़ोन, हुआ पुलिस केस

'सज्जन सिंह रंगरूट' का ट्रेलर रिलीज, महाराज सज्जन बने दिलजीत

साऊथ की इस फेमस एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी, शेयर की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -