प्रियंका को रणवीर लगते है आकर्षक
प्रियंका को रणवीर लगते है आकर्षक
Share:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच को लेकर ख़ासा वयस्त है वे इन दिनों लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही है. फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के लिए हाल ही में प्रियंका लाइव विथ केली एंड रयान के शो पर पहुंची थी.

 

Another lovely morning with @kellyripa congratulations @ryanseacrest on @livekellyandryan you stole my dream job but you're so fun! Much love and luck always❤️❤️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

जहां होने अपनी फिल्म के बारे में जानकरी दी. साथ ही में उन्होंने यहाँ बताया कि उनका फेवरेट एक्टर कौन है. प्रियंका ने अपनी पसंद बताते हुए कहा कि उन्हें अपने को-एक्टर्स में से रणवीर सिंह बहुत पसंद है. प्रियंका ने यहाँ पर रणवीर को पसंद करने का कारण भी बताया. प्रियंका ने कहा कि रणवीर काफी क्यूट है, साथ ही में उनके बागी तेवर काफी आकर्षक है.

वही इस शो की होस्ट ने भी रणवीर को आकर्षक बताया. आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा रणवीर सिंह के साथ में दिल धड़कने दो,बाजीराव मस्तानी, गुंडे और रामलीला जैसी फिल्म में काम कर चुकी है. आपको बता दे कि प्रियंका की फिल्म बेवॉच को भारत में A सर्टिफिकेट दिया गया है. वही फिल्म को 2 जून को रिलीज किया जायेगा. फिल्म में प्रियंका के साथ में हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन द रॉक जॉनशन नजर आएंगे.

बच्चो मेरी फिल्म ना देखना, प्रियंका

प्रियंका की Bikini पर Alia ने गुस्से में दिया ऐसा रिएक्शन...

प्रियंका की 'बेवॉच' को सेंसर ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा...

दुनिया के पहले शिक्षाप्रद रोबोटिक हाथी को प्रियंका ने दी आवाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -