प्रियंका की 'बेवॉच' को सेंसर ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा...
प्रियंका की 'बेवॉच' को सेंसर ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा...
Share:

बता दे की पूर्व में Met Gala 2017 में बॉलीवुड की लक्झरी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने परिधानों से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमे प्रियंका बेहद ही हॉट लग रही थी. इनकी इस तस्वीर को देखकर तो आप भी सब कुछ भूल जायेंगे. आप देख सकते हैं इस फोटो में प्रियंका ने ऑरेंज कलर का ड्रेस पेहेन रखा है जिसका बहुत डीप नैक है जिससे उनके क्लीवेज साफ़ दिखाई दे रहे हैं.

अब इन सब के बाद एक बार फिर से प्रियंका के बारे में हमे पता चल रह रहा है की उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बेवॉच’ को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा है. जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी जनाब आजकल  प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में आजकल काफी व्यस्त है. तथा फिल्म को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है.

अब आप सोच  रहे होंगे कि ऐसा क्या था कि सेंसर ने प्रियंका की इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है तो इस बारे में भारतीय सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी ने कहा है कि, 'ए' सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को पांच कट मिले हैं लेकिन आपको बता दें कि प्रियंका का कोई भी बिकनी और बीचशॉट कट नहीं किया गया है. बता दे कि निहलानी ने कहा है कि फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट बिकनी की वजह से नहीं बल्कि भाषा की वजह से दिया गया है. फिल्म के डायलॉग्स में आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल के कारण उन्हे कट किया गया है. लेकिन कई जगह पर कुछ खराब डायलॉग्स को कट नहीं किया गया है क्योकिं इससे फिल्म की कहानी पर असर पड़ सकता है. 

दुनिया में सबसे हॉट है बॉलीवुड की ये टॉप 10 एक्ट्रेस

समुद्र किनारे बिकिनी पहने कहर ढा रही है देशी गर्ल प्रियंका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -