प्रियंका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन, ब्राइडल शॉवर में दिखा ये खूबसूरत लुक
प्रियंका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन, ब्राइडल शॉवर में दिखा ये खूबसूरत लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फ़िलहाल अपनी शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं. वे लंदन में रहकर इसकी तैयारी कर रही हहैं जहां से उनकी तस्वीरें भी आ रही हैं. ऐसे ही हाल ही में कुछ तस्वीरें आई हैं जिसमें प्रियंका काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर ये कह सकते हैं कि वो अपनी प्री वेडिंग  एन्जॉय कर रही हैं.

दरअसल, प्रियंका शादी के लिए अपनी ड्रेस  भी चुन रही हैं और उन्होंने अपने लहंगे का कॉन्ट्रैक्ट डिज़ाइनर संदीप खोसला, अबू जनि और सब्यासाची को दिया है. लेकिन इसके पहले जो तस्वीर उसे देख लीजिये.

प्रियंका चोपड़ा ने भी रखा करवाचौथ का व्रत, ये रही तस्वीर 

प्रियंका चोपड़ा को अपनी शादी में खूबसूरत तो दिखना ही है. लेकिन वो अभी भी खूबसूरत ही दिख रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं उन्होंने वाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ है जो बेहद ही ज्यादा खूबसूरत लग रहा है और प्रियंका की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है.

ये तस्वीरें उनके ब्राइडल शावर की हैं जहां उन्होंने इस खूबसूरत गाउन को पहन कर खुद को और भी सुंदर बना लिया. यहां देख सख्त हैं आप भी इन तस्वीरों को जो वायरल की गई हैं. 

मंगेतर निक के साथ डेट पर कम्बल जैसा जैकेट पहनकर गईं प्रियंका, उड़ा जमकर मजाक

इसके अलावा खबरों की मानें तो प्रियंका और निक 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जायेंगे. उनकी शादी जोधपुर के उमेध भवन में संपन्न होगी. वहीं इनकी शादी के कार्यक्रम 29 नवम्बर से शुरू होंगे जिसमें महेंदी और संगीत भी किया जायेगा.

शादी के बाद दोनों Beverly Hills मेंशन में शिफ्ट हो जायेंगे जो घर निक ने प्रियंका के लिए 6.5 million डॉलर में ख़रीदा है. फ़िलहाल इनके फैंस इनकी शादी का वेट नहीं कर पा रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

आम्रपाली की फिल्म में इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, जानिए अब क्या होगा खास ?

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे निक-प्रियंका, रिश्तेदारों को भेजा गया इनविटेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -