तो यहाँ शेयर की जाएगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें...
तो यहाँ शेयर की जाएगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें...
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों ने सोमवार को जोधपुर में शादी की थी और शादी के बाद वो दिल्ली पहुंच गए हैं. इस नए-नवेले कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था जहां पपराजियों ने शादी के बाद उनकी पहली झलक कैमरे में कैद की थी. अब तक प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें सामने नहीं आई है और फैंस उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका की शादी की तस्वीरें सबसे पहले कहां सामने आएंगी. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में भव्य शादी रचाई है. अब तक प्रियंका ने सिर्फ अपनी मेहंदी सेरेमनी और संगीत की फोटोज ही सोशल मीडिया पर शेयर की हैं लेकिन उनकी शादी की तस्वीर अब तक फैन्स नहीं देख सके हैं.

सुनने में आया है कि प्रियंका और निक ने अपनी शादी की पहली तस्वीरों के राइट्स बेचे हैं. इस बात की जानकारी उनकी शादी के ऑफिशल फोटोग्राफर जोस विला ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने बताया कि प्रियंका और निक की तस्वीरें पीपल्स मैगजीन में जारी की जाएंगी. हालांकि इस दौरान उन्होंने ये नहीं बताया कि ये तस्वीरें कब जारी होंगी.

प्रियंका-निक की शादी में विदेशी जेठानी ने देसी लुक में लगाए ठुमके

जूता चुराई की रस्म में निक जीजू ने अपनी साली परिणीति को दिए इतने लाख रूपए

आज दिल्ली में होगा निक-प्रियंका का रिसेप्शन, पीएम मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -