आज दिल्ली में होगा निक-प्रियंका का रिसेप्शन, पीएम मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल
आज दिल्ली में होगा निक-प्रियंका का रिसेप्शन, पीएम मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मैद भवन में शादी कर ली है. दोनों ने दो रीति-रिवाज से शादी की थी. पहली शादी क्रिश्चियन रिवाज से और दूसरी हिन्दू रिवाज से हुई थी. शादी के बाद दोनों को पहली बार जोधपुर के एयरपोर्ट पर दिखा गया था. इस दौरान प्रियंका ने हरे रंग की साड़ी पहनकर मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहले दिखीं थी. इसके बाद वो दिल्ली के लिए रवाना हुए थे.

आपको बता दें आज दिल्ली में उनकी रिसेप्शन पार्टी है. सुनने में आया है कि दिल्ली में ये पार्टी शाम 8 बजे से शुरू की जाएगी. खबरों की माने तो इस रिसेप्शन पार्टी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्यौता भेजा गया है और उनके भी इस पार्टी में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

पीएम मोदी के अलावा इस पार्टी में हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन (द रॉक) भी शामिल होंगे. कैंसर से पीड़ित एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगी. आपको बता दें सोनाली और प्रियंका भी बेहद अच्छी दोस्त हैं. प्रियंका सोनाली से मिलने न्यूयॉर्क भी गई थी. इनके साथ ही इस रिसेप्शन में प्रियंका और निक के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. अब तो सभी को इस कपल के रिसेप्शन फोटोज देख्नने का ही इंतजार रहेगा.

शादी के बाद निक ने कह दी ऐसी बात जिसे सुनते ही रो पड़ी प्रियंका

NickYanka : शादी की बधाई देने के साथ PETA ने प्रियंका को लगाई जमकर फटकार

प्रियंका की मेहंदी में छुपी थी उनके पति की सबसे खास पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -