शादी के बाद निक ने कह दी ऐसी बात जिसे सुनते ही रो पड़ी प्रियंका
शादी के बाद निक ने कह दी ऐसी बात जिसे सुनते ही रो पड़ी प्रियंका
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों ने 1 और 2 दिसंबर को शादी करके पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दोनों की ग्रैंड वेडिंग चर्चा में रही. प्रियंका और निक की शादी क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से हुई थी. आपको बता दें निकयंका की शादी 2018 की सबसे बड़ी शादियों में एक रही. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि निक ने प्रियंका के लिए ऐसा प्यार का इजहार किया जिसे सुनते ही देसी गर्ल भावकु हो गई थीं.

सूत्रों की माने तो शादी के बाद निक ने अपनी पत्नी प्रियंका के लिए प्यार भरी स्पीच दी थी और इसे सुनकर प्रियंका की आंखों में आंसू आ गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ने निक को हिंदू रीति रिवाजों के बारे में बताते हुए कहा कि 7 फेरे वचनों की तरह हैं. जिसके अनुसार, दूल्हा-दुल्हन 7 जन्मों के लिए एक-दूजे के होना चाहते हैं. ये सुनकर निक काफी इंप्रेस हो गए थे और शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद निक ने माइक लिया और प्रियंका के लिए खास स्पीच दी.

अपनी स्पीच में निक ने ये वादा किया कि, 'वे अपने वचनों के प्रति ईमानदार रहेंगे और आजीवन प्रियंका का ख्याल रखेंगे. ये सब सुनकर प्रियंका भावुक हो जाती हैं.' आपको बता दें आज दिल्ली में प्रियंका और निक की शादी का पहला रिसेप्शन हैं जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं.

NickYanka : शादी की बधाई देने के साथ PETA ने प्रियंका को लगाई जमकर फटकार

प्रियंका की मेहंदी में छुपी थी उनके पति की सबसे खास पसंद

शादी के बाद निक-प्रियंका की पहली तस्वीर आई सामने, मांग में सिंदूर लगाए दिखी देसी गर्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -