कंसर्ट के बाद बीच पर किस करते नजर आए प्रियंका-निक, खत्म नहीं हो रहा रोमांस
कंसर्ट के बाद बीच पर किस करते नजर आए प्रियंका-निक, खत्म नहीं हो रहा रोमांस
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल नए साल के जश्न में लगी हुईं हैं और आज साल की 4 तारीख होने के बाद भी उनका हैप्पी स्पेस खत्म नहीं हुआ है और अब भी वह हैप्पी मोमेंट को जीने में व्यस्त हैं. ऐसे में अब प्रियंका ने समंदर किनारे की कुछ नई फोटोज शेयर की हैं जो आपके दिल को छू लेंगी. जी हाँ, इसमें एक फोटो में प्रियंका निक जोनस की गोद में बैठी हैं और निक उन्हें किस कर रहे हैं.

इसी के साथ इस दौरान प्रियंका और निक के फ्रेंड्स भी दिखाई दे रहे हैं और सभी इसमें दमदार दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल इन फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है- ''सब कुछ बेहतर बनाने के लिए मैं परिवार और दोस्तों की आभारी हूं. मैं आप सभी के बिना इस नए साल की शुरुआत का इंतजार नहीं कर सकती.'' आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में प्रियंका की अपने पति के साथ केमिस्ट्री- बॉन्डिंग काफी बेहतरीन नजर आ रही है और दोनों बहुत शानदार लग रहे है.

आप जानते ही हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस फैन्स को कपल गोल्स देते हैं और इस बार भी दोनों ने अपने फैंस को तड़कता-भड़कता अंदाज दिखाया है जो उनके फैंस के दिल को छू गया है. निक और प्रियंका का सिजलिंग और रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था और उस वीडियो में दोनों किस करते दिखाई दिए थे. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म को सोनाली बोस ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सर्राफ अहम भूमिका में नजर आए थे.

फिल्म 'जवानी जानेमन' का नया पोस्टर हुआ रिलीज,आलिया फर्नीचरवाला का स्टाइलिश लुक आया सामने

सलमान ने 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' के डायरेक्टर को किया माफ़, दिखाई अगली फिल्म के लिए हरी झंडी

छपाक की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा-हमने बहुत बड़ा कदम उठाया है लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -