Photos : क्या अपने नए घर में निक के साथ रहेंगी प्रियंका !
Photos : क्या अपने नए घर में निक के साथ रहेंगी प्रियंका !
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल सुर्ख़ियों में काफी ज्यादा बनी हुई हैं. कभी अपने रिलेशन को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर. फ़िलहाल इन दोनों वजहों से प्रियंका ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है. इसके बाद ओर वजह आ गई है जिससे सभी ने उनकी ओर रुख कर कर लिया है. आपको बता दें, प्रियंका ने हाल ही न्यूयॉर्क में एक घर खरीदा है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है. आइये देखते हैं उनके नए घर कीतस्वीरें.

प्रियंका ने कुछ दिन पहले ही इस घर को ख़रीदा है और आप समझ ही सकते हैं इसके लिए वो कितनी मेहनत करती हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में काफी नाम कमाया है जिसका परिणाम आप देख ही सकते हैं. 

बता दें, प्रियंका का ये घर न्यूयॉर्क स्थित प्लश अपार्टमेंट के दूसरे फ्लोर पर स्थित है. अपने नए घर के साथ ये भी बात सामने आ रही है कि जल्दी ही प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शिफ्ट होने वाली हैं. इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वही जाने. 

खबर की मानें तो निक ने प्रियंका को शादी का प्रस्ताव भी दिया है लेकिन उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है बल्कि वो सोच समझकर इस पर फैसला लेंगी.

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका फ़िलहाल सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं जिसमें उनके साथ दिशा पटानी भी हैं. इस फिल्म प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इसी फिल्म के बाद प्रियंका सोनाली बोस की फिल्म में भी काम करने वाली है जिसमें फरहान अख्तर लीड रोल में नज़र आने वाले हैं.

प्रियंका का बर्थडे प्लान आया सामने, भारत नहीं बल्कि यहां होगा सेलिब्रेशन

निक से नाराज हैं प्रियंका, ये रहा सबूत

प्रियंका की अगली फिल्म के लिए मिल गया एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -