प्रियंका का बर्थडे प्लान आया सामने, भारत नहीं बल्कि यहां होगा सेलिब्रेशन

प्रियंका का बर्थडे प्लान आया सामने, भारत नहीं बल्कि यहां होगा सेलिब्रेशन

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं थीं. आए दिन प्रियंका और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते थे. प्रियंका और निक जोनस हर दूसरे दिन ही डिनर डेट पर स्पॉट हो जाया करते थे जो उनके अफेयर की खबरों को और ज्यादा बढ़ा देता था. धीरे-धीरे प्रियंका और निक के बीच करीबियां बढ़ती गई और दोनों को हर इवेंट में साथ देखा जाने लगा.

प्रियंका 18 जुलाई को 35 वर्ष की हो जाएंगी. अब प्रियंका का बर्थडे है तो बड़ा सेलिब्रेशन होना लाज़मी-सी बात है. ऐसे में पिछले कुछ समय से उनके फैंस के मन में ये सवाल था कि प्रियंका अपने बर्थडे इंडिया में सेलिब्रेट करेंगी या फिर विदेश में? प्रियंका इस समय भारत में ही हैं. दरअसल, वो लम्बे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं हैं और प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वालीं हैं.

सूत्रों की माने तो प्रियंका इस साल अपना बर्थडे इंडिया नहीं बल्कि न्यूयॉर्क में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सेलिब्रेट करेंगी. जी हां... न्यूयॉर्क में ही प्रियंका और निक अपने करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के लिए पार्टी ऑर्गनाइज़ करेंगे. खैर अब तो बस प्रियंका के फैंस को उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा. वैसे प्रियंका और निक लम्बे समय बाद भी उनके बर्थडे पर साथ में नजर आएंगे.

निक से नाराज हैं प्रियंका, ये रहा सबूत

प्रियंका की अगली फिल्म के लिए मिल गया एक्टर

प्रियंका चोपड़ा से बेहद ज्यादा हॉट हैं निक की एक्स

 

?