बालों में फूल लगाए अलग अंदाज में नजर आई प्रियंका
बालों में फूल लगाए अलग अंदाज में नजर आई प्रियंका
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपने हुस्न और अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है. प्रियंका इन तस्वीरों में बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में उन्होंने अपने बालों में सुंदर सा फूल लगाया हुआ है जो उनके बालों की शोभा को बढ़ा रहा है और उन्हें आकर्षक लुक दे रहा है और कुछ तस्वीरों में वह पर्पल रंग के सुंरदर से टॉप में नजर आ रही है और अलग-अलग पोज दे रही हैं.

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही प्रियंका अपने शो क्वांटिको 3 के शूट के दौरान घायल हो गई थी और अब वह ठीक हो चुकी हैं. इन दिनों प्रियंका असम में एन्जॉय कर रही है और उन्होंने वहां बच्चियों के साथ बिहू डांस भी किया है, बिहू डांस का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है

The part I enjoy the most... joining in the fun! These young ladies put on an amazing performance for me and it was great to see their confidence and excitement towards life. आप सभी को बता दें कि जल्द ही वह हॉलीवुड की एक और फिल्म में नजर आने वाली है वहीं बॉलीवुड में भी उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम करने का मौका मिला है.

तो क्या ये होगा श्रीदेवी पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री का नाम

ऋषि कपूर को मिला पीएम मोदी का रिप्लाई

रणबीर के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बोली आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -