रणबीर के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बोली आलिया
रणबीर के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बोली आलिया
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही अगली फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. दोनों ही कलाकार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ काम करते नज़र आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच लिंकअप की ख़बरों ने काफी ज़ोर पकड़ा था. बॉलीवुड के गलियारों में उड़ रही इन अफवाहों पर हाल ही में आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

रणबीर के साथ काम करने को लेकर जब आलिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, वह हमेशा ही रणबीर के साथ काम करना चाहती थी. क्योंकि रणबीर काम के दौरान जिस तरह किरदार में डूब जाते हैं, वह काफी बेहतरीन है.

आलिया ने कहा, "मैं हमेशा से इस इंतजार में थी कि रणबीर के साथ काम कर सकूं. काफी लम्बा शेड्यूल था, लेकिन जब आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ काम करते है तो आपको ज्यादा काम का अंदाजा नहीं लगता है."

आलिया ने बताया कि ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्म बॉलीवुड में पहली बार बनाई जा रही है. फिल्म की रिलीज़ के बाद लोग किस तरह रियेक्ट करते हैं, इस बात को लेकर आलिया के मन में काफी उत्सुकता है.

आपको बता दें कि फिल्म के पहले स्केड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसके अलावा आलिया भट्ट ज़ोया अख्तर की आगामी फिल्म 'गली बॉय' में भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं, जिसमें उनके ऑपोसिट रणवीर सिंह को कास्ट किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भारत लौटते ही स्कूली बच्चियों के साथ नाचती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

जब बड़ी मछली शिल्पा के हाथ लगी, जानकर हैरान रह जाओगे

ऐश्वर्या समेत ये बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया से रखते हैं दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -