ऋषि कपूर को मिला पीएम मोदी का रिप्लाई
ऋषि कपूर को मिला पीएम मोदी का रिप्लाई
Share:

इन दिनों ऋषि कपूर बड़े ही खुश नज़र आ रहे हैं. हाँ, उनकी नई फिल्म आ रही है ये तो अलग बात है लेकिन इस ख़ुशी का कारण कुछ और है. दरअसल, चीन में पीएम मोदी के स्वागत के लिए ऋषि कपूर का गाना 'तू, तू है वहीँ' प्ले किया गया. ऋषि कपूर ने ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी को टैग करते हुए इस गाने की ओरिजिनल वीडियो उनसे शेयर की और पंचम दा का शुक्रिया किया. ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "'तू तू है वही' का ऑर्जिनल वर्जन जिसे कि‍शोर कुमार और आशा भोसले ने गाया. चीन में राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ पीएम मोदी का स्वागत हमारे गाने से हुआ. सम्मानित महसूस कर रहा हूं. शुक्रि‍या पंचम."

इस ट्वीट के बाद पीएम मोदी ने भी इसी अंदाज़ में उनके ट्वीट का जवाब दिया, पीएम मोदी ने लिखा, "पंचम दा भारतीय संगीत के महान कलाकार थे. उनका संगीत आज भी जादू बिखेरता है." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोदी के चीन के दौरे के दौरान चीनियों ने बॉलीवुड के हिट गाने 'तू, तू है वहीँ' से उनका स्वागत किया था. इस गाने के इंस्ट्रुमेंटल वर्ज़न को मोदी के सामने पेश किया गया था. इसी दौरान पीएम मोदी का संगीत के प्रति कितना लगाव है, यह भी नज़र आया.

बॉलीवुड के इस गाने में आशा भोंसले ने अपनी आवाज़ दी है. ऋषि कपूर के ट्वीट के बाद आशा ताई ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की. आशा ताई ने लिखा कि, "मैं हैरान हूं कि जो हमारी भाषा भी नहीं जानते उन्होंने इस गाने को पसंद किया. मैं जरूर जानना चाहूंगी मोदी जी को ये देखकर कैसा लगा?" पीएम मोदी ने आशा ताई के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "विदेशी जमीं पर अपना भारतीय म्यूजिक सुनकर शानदार अहसास होता है, खासकर जब मेजबान इसे प्ले करे, हमारी कला दुनियाभर में मशहूर है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणबीर के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बोली आलिया

भारत लौटते ही स्कूली बच्चियों के साथ नाचती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

जब बड़ी मछली शिल्पा के हाथ लगी, जानकर हैरान रह जाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -